Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के 5 बड़े विवादित स्टार, जो कहे जाते हैं कॉन्ट्रोवर्सी के किंग!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1793484

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के 5 बड़े विवादित स्टार, जो कहे जाते हैं कॉन्ट्रोवर्सी के किंग!

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव विवाद के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के गाने और फिल्म की चर्चा होती है, उससे ज्यादा उनके विवादों पर बात हो जाती है. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के विवाद के बारे में हर भोजपुरी फैन्स जानता हैं.

भोजपुरी सिनेमा के 5 बड़े विवादित स्टार

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. भोजपुरी स्टार किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. ये सितारे अक्सर एक दूसरे को टक्कर देते हैं, तो विवादों में भी किसी तरह से पीछे नहीं रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के कई स्टार कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से चर्चा में रहते हैं. हालांकि, अभी पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का विवाद खत्म हो गया, नहीं तो ये कॉन्ट्रोवर्सी के किंग! कहे जाते थे. इनका विवादों से गहरा नाता रहा है. इस आर्टिकल में हम आपको 5 भोजपुरी के विवादित स्टार के बारे में बताएंगे. 

खेसारी लाल यादव

भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव विवाद के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के गाने और फिल्म की चर्चा होती है, उससे ज्यादा उनके विवादों पर बात हो जाती है. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के विवाद के बारे में हर भोजपुरी फैन्स जानता हैं. हालांकि, अब दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं, लेकिन खेसारी लाल एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. दरअसल, इस बार चेक बाउंस मामले में छपरा जिला कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. वह अक्सर किसी न किसी विवाद में फंस जाते हैं.

पवन सिंह

पवन सिंह भी खेसारी लाल यादव की तरह विवादित स्टार की लिस्ट में शामिल हैं. पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का पावर स्टार कहा जाता है, लेकिन अक्सर वह कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से भी सुर्खिओं में बने रहते हैं. इनका विवाद भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ था, जो अब खत्म हो गया है. इससे पहले दोनों सितारों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए थे. पवन सिंह अपने फैमिली की वजह से भी विवादों में रहते हैं. पवन सिंह और उनकी पत्नी का ज्योति सिंह का कोर्ट में तलाक का केस टल रहा है. पवन सिंह अक्षरा सिंह को लेकर भी विवादों में रहे हैं.

अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहीं जाने वाली अक्षरा सिंह को अक्सर पवन सिंह के नाम के साथ जोड़ा जाता था. दोनों स्टार एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. हालांकि, पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी कर ली. जिसके बाद से पवन सिंह अक्षरा सिंह में विवाद शुरू हो गया. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर बहुत बड़े-बड़े आरोप लगाए थे. अक्सर वह अपने बयानों की वजह से विवादों में आ जाती हैं, क्योंकि वह पवन सिंह को लेकर बहुत कुछ बोल देती हैं. इनको भी भोजपुरी सिनेमा का विवादित स्टार माना जाता है. इनका पवन सिंह से जितना प्यार का रिश्ता रहा है, उससे ज्यादा विवादों का रिश्ता हो गया है.

रवि किशन 

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रवि किशन का नाम भी विवादित स्टार की लिस्ट में शामिल है. रवि किशन और मनोज तिवारी के बीच भोजपुरी सिनेमा में विवाद को कौन भूल सकता है. दोनों स्टार एक दौर में एक दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंद्वी थे. रवि किशन और मनोज तिवारी के बीच करीब 13 साल प्रतिद्वंद्विता चली. दोनों स्टार के बीच कड़वाहट इतनी थी कि अगर किसी को पता चले कि हममें से एक इस दिशा से आ रहा है, तो दूसरा दूसरी दिशा में चला जाएगा. हालांकि, अब दोनों के बीच दूरी खत्म हो चुकी है. दोनों स्टार अब बहुत अच्छे दोस्त हैं. रवि किशन बीजेपी सांसद हैं.

मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा के बड़े सुपरस्टार हैं. इनका भी नाम विवाद में रहा है. जब वह बिग बॉस के घर का हिस्सा थे. मनोज तिवारी ने बिग बॉस सीजन 4 में हिस्सा लिया था. मनोज तिवारी बिग बॉस के घर में विवादों में थे. भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी का डॉली बिंद्रा के साथ जमकर विवाद हुआ था. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था उस वक्त की नौबत हाथापाई तक आ गई थी. बिग बॉस शो के दौरान मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी के बीच अफेयर की खबरें समाने आई थी. हालांकि, दोनों स्टार इस पर कभी कुछ नहीं बोला. 

Trending news