Anand Mohan Comedy: आनंद मोहन की किडनी फेल! जानें क्या है मुखिया जी से कनेक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2340359

Anand Mohan Comedy: आनंद मोहन की किडनी फेल! जानें क्या है मुखिया जी से कनेक्शन

Anand Mohan Comedy: भोजपुरी कॉमेडियन आनंद मोहन ने कॉमेडी वीडियो बनाया है. यह वीडियो बहुत ही कमाल का है. एक बार आप वीडियो देखेंगे तो खूब हंसेंगे. आनंद मोहन बीआईबी बिजेंद्र से कहते हैं कि अपना सारा जांच दिखाइए. इसके बाद वह कहते है कि मुखिया जी एक्सरे करिए हैं क्या है. बिजेंद्र जब रिपोर्ट देखते है और कहते है कि मुखिया जी किडनी फेल हो गई है. इसके बाद आनंद मोहन कहते है कि कितने नंबर से फेल हो गया है. 

आनंद मोहन की कॉमेडी

Anand Mohan Comedy: भोजपुरी सिनेमा जगत एक ऐसा स्टार जिसने इंडस्ट्री में कॉमेडी को एक अलग आयाम दिया. इनकी कॉमेडी पर अपको हंसी न आए, ऐसा नहीं हो सकता है. माना जाता है कि इनके बिना भोजपुरी फिल्मों में कॉमेडी सीन में जान नहीं आ पाती है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम किसकी बात कर रहे हैं. अगर आप भोजपुरी फिल्मों के दिवाने  हैं तो आपके जेहन में वह नाम आ गया होगा. नहीं आया, तो चलिए हम आपको बता देते हैं. हम बात कर रहे हैं स्टार कॉमेडियन आनंद मोहन की. 

आनंद मोहन का एक वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस कॉमेडी वीडियो में वह बीआईबी बिजेंद्र के साथ नजर आते हैं. दोनों बैठकर किसी बात पर चर्चा करते हैं. तभी बीआईबी बिजेंद्र आनंद मोहन के हाथ से झोला लेकर देखना शुरू कर देते हैं. वह पूछते हैं कि कहां से आ रहे हैं. इसमें क्या है.

दरअसल, वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि बीआईबी बिजेंद्र किसी से फोन पर बात कर रहे होते हैं. वह कहते हैं कि डॉक्टर राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में रहता हूं. वह कहते हैं कि अब मोटा मोटी डॉक्टरी सिख गए है. इस बीच बीआईबी बिजेंद्र के पीछे आनंद मोहन आते हैं. वह कहते हैं कि डॉक्टर के पास जा रहे हैं. झोलाछाप वाले के यहां. 

आनंद मोहन बीआईबी बिजेंद्र से कहते हैं कि अपना सारा जांच दिखाइए. इसके बाद वह कहते है कि मुखिया जी एक्सरे करिए हैं क्या है. बिजेंद्र जब रिपोर्ट देखते है और कहते है कि मुखिया जी किडनी फेल हो गई है. इसके बाद आनंद मोहन कहते है कि कितने नंबर से फेल हो गया है. कुछ ले दे के पास नहीं हो सकता है. इसके बाद वह कहते है कि हमारे लड़के के साथ जरुर घूमता होगा, क्योंकि हमारा लड़का भी फेल हो गया है. 

खैर, आप इस कॉमेडी वीडियो को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. मुखिया जी के किडनी फेल को गई कॉमेडी वीडियो आनंद मोहन ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को यूट्यूब पर 29 जून को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. 

Trending news