Anand Mohan Comedy: आनंद मोहन की शादी में अंबानी ने किया था 11 रुपए नेवता! जानिए क्या है पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2337344

Anand Mohan Comedy: आनंद मोहन की शादी में अंबानी ने किया था 11 रुपए नेवता! जानिए क्या है पूरी कहानी

Anand Mohan: भोजपुरी कॉमेडियन आनंद मोहन इस वीडियो में आपने पुराने अंदाज में दिखाई दिए. आनंद मोहन कहते है कि जिसका शादी होता है वह नाचता नहीं क्या. वह खुश होता है तो डांस करता है. तुम नहीं खुश थे या हम नहीं थे क्या. इस पर बीआईबी बिजेंद्र का गजब का रिएक्शन देने वाला रहता है. इसके बाद वह कहते है कि अंबानी ने हमको नेतवा दिए थे. गलती हमारी है.

 

आनंद मोहन की कॉमेडी

Anand Mohan Comedy: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी शादी के बंधन में बंध गए. उनकी शादी राधिका मर्चेंट के साथ हुई. दोनों 7 साल तक डेटिंग करने के बाद सात जन्मों के साथी बने हैं. इनकी खुशियों में शरीक होने के लिए देश-विदेश से बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची थी. अब इस पर भोजपुरी कॉमेडियन आनंद मोहन ने कॉमेडी वीडियो बनाया है. यह वीडियो बहुत ही कमाल का है. एक बार आप वीडियो देखेंगे तो खूब हंसेंगे.

आनंद मोहन के इस कॉमेडी वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि वह फोन पर किसी से बात रहे हैं. इस बीच बीआईबी बिजेंद्र सिंह आते हैं. फोन पर आनंद मोहन किसी से कहते हैं कि महंगा हो गया है, जियो का रिचार्ज. इस बीआईबी बिजेंद्र कहते है हां, बड़ा महंगा हो गया. तभी आनंद मोहन फोन को रख देते है और कहते है कि यह हमारी वजह से हुआ है. इस पर बीआईबी बिजेंद्र का गजब का रिएक्शन देने वाला रहता है.

भोजपुरी कॉमेडियन आनंद मोहन इस वीडियो में आपने पुराने अंदाज में दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि अंबान के बियाह हो रहा है ना, इस बीआईबी बिजेंद्र कहते हैं हां..हां उनके लड़का अनंत अंबानी के हो रहा है. वह डांस कर रहा हैं. वीडियो खूब सामने आ रहे हैं. इस पर आनंद मोहन कहते है कि जिसका शादी होता है वह नाचता नहीं क्या. वह खुश होता है तो डांस करता है. तुम नहीं खुश थे या हम नहीं थे क्या. 

इसके बाद वह कहते है कि अंबानी ने हमको नेतवा दिए थे. गलती हमारी है. हम सोचे कि कहां वहां जाऊं...उतना दूर. यहां से व्हाट्सअप लिखकर बधाई संदेश भेज दिया. अंबानी जी हम नहीं आ सकते हैं, कई नेवता बा. अंबानी जी हमारा यहां शादी में 11 रुपए नेतवा किए थे. जब वह हमारा मैसेज देखे होंगे, तो उनका मन खिसिया गए होंगे. 

आनंद मोहन बीआईबी बिजेंद्र कहते है कि वह सोचे होंगे कि 11 रुपए किए एक हजार आदमी को नेतवा देंगे तो 11 हजार आ जाएगा. लेकिन जब यह देंगे कि 11 रुपे वाले नहीं आ रहे हैं तो उन्होंने प्लान किया कि इस 11 हजार रुपए का घाटा जियो का रिचार्ज के दाम बढ़ा के पूरा किया जाए. इस तरह से आनंद मोहन इस कॉमेडी वीडियो के जरिए लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं.

Trending news