Bhojpuri Actress: वेस्टर्न आउटफिट में भी भोजपुरी अभिनेत्रियां ढा रहीं कहर! तस्वीरें आपको कर देंगी रोमांचित
Advertisement

Bhojpuri Actress: वेस्टर्न आउटफिट में भी भोजपुरी अभिनेत्रियां ढा रहीं कहर! तस्वीरें आपको कर देंगी रोमांचित

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की अभिनेत्रियों का देसी लुक तो पहले से ही हंगामा मचाता रहा है. लेकिन, उनके वेस्टर्न लुक को भी देख लें तो आप रोमांच से भर जाएंगे. उनका वेस्टर्न लुक पहले से ही काफी चर्चा में रहता है.

फाइल फोटो

Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की अभिनेत्रियों का देसी लुक तो पहले से ही हंगामा मचाता रहा है. लेकिन, उनके वेस्टर्न लुक को भी देख लें तो आप रोमांच से भर जाएंगे. उनका वेस्टर्न लुक पहले से ही काफी चर्चा में रहता है. उनके वेस्टर्न आउटफिट में तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि ये भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्रियां हैं. 

मोनालिसा को वेस्टर्न आउटफिट में देखकर ही फैंस हंगामा काटने लगते हैं. उनकी इन आउटफिट में डाली गई सोशल मीडिया तस्वीरों का हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. मोनालिसा का वेस्टर्न लुक भी उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे का गाना आपके दिल को छू लेगा, फिल्म 'आसरा' का यह सॉन्ग मचा रहा धमाल

वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की प्रियंका चोपड़ा के नाम से मशहूर और पंजाबी बाला नेहा मलिक के वेस्टर्न लुक को देखकर आप भी बेकरार हो जाएंगे. उनका इन सारे आउटफिट में तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जमकर हंगामा करता रहता है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का यह लुक काट रहा गदर! फिल्म रिलीज से पहले पोस्टर ने मचाया हंगामा

वहीं अक्षरा सिंह की बात करें को भोजपुरी की इस सबसे महंगी और सुपरहॉट बाला का जितना देसी लुक दर्शकों को पसंद है उससे ज्यादा उनके चाहने वाले उनके वेस्टर्न लुक को पसंद करते हैं. वह वेस्टर्न लुक में सबके दिलों पर राज करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी इंडस्ट्री को बाय-बाय बोल भी हंगामा मचा रही हैं ये अभिनेत्रियां

वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी को देख लें तो उनका देसी अंदाजा जितना हंगामेदार है उनका वेस्टर्न आउटफिट में तस्वीरें उतना ही हंगामा मचाता रहता है. ऐसे में उनकी वेस्टर्न आउटफिट में तस्वीरें सोशल मीडिया में कहर ढाती रहती है. 

Trending news