टाउन थाने की पुलिस ने दो युवक को रिवाल्वर के साथ किया गिरफ्तार, भेजा जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1848548

टाउन थाने की पुलिस ने दो युवक को रिवाल्वर के साथ किया गिरफ्तार, भेजा जेल

पुलिस ने महिसौड़ी निवासी मो. इस्लाम के 20 वर्षीय बेटे सन्नी खान को गिरफ्तार कर लिया. उसकी कमर से पुलिस ने एक रिवॉल्वर बरामद की है.

टाउन थाने की पुलिस ने दो युवक को रिवाल्वर के साथ किया गिरफ्तार, भेजा जेल

जमुई : जमुई के टाउन थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के महिसौड़ी मोहल्ले के मिर्चा मस्जिद के पास से दो युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी को गुप्त सूचना मिली थी कि दो युवक हथियार लेकर टाउन थाना क्षेत्र के महिसौड़ी चौक स्थित मिर्चा मस्जिद के पास बैठे हैं. कोई बड़ी घटना करने के फिराक में थे.

बता दें कि सूचना के बाद टाउन थाना की पुलिस ने छापेमारी कर मौके से गिरफ्तार कर लिया है. वही पुलिस को देखते ही एक युवक फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने महिसौड़ी निवासी मो. इस्लाम के 20 वर्षीय बेटे सन्नी खान को गिरफ्तार कर लिया. उसकी कमर से पुलिस ने एक रिवॉल्वर बरामद की है. उससे पूछताछ में सन्नी ने आजाद नगर निवासी मोनू खान का हथियार होने की बात बताई. उसके आधार पर पुलिस ने मोनू को भी उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि गिरफ्तार मोनू के खिलाफ टाउन थाना में चोरी सहित अन्य आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं. फिलहाल दोनों से पुलिस पूछताछ कर जेल भेज दिया है. आखिर दोनों युवक हथियार लेकर वहां क्यों पहुंचे थे और किस घटना को अंजाम देने वाला था इसकी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में दो युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. एक युवक भागने में सफल रहा था, जिसकी निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए-  Sherlyn Chopra Hot Photos : कसिला बदन और जबरदस्त बोल्ड फिगर के लिए मशहूर है ये एक्ट्रस

 

Trending news