डबल मर्डर का पुलिस ने किया पर्दाफाश,दो अभियुक्त गिरफ्तार, दो दिन पूर्व पत्थर से कुचकर की थी हत्या
Advertisement

डबल मर्डर का पुलिस ने किया पर्दाफाश,दो अभियुक्त गिरफ्तार, दो दिन पूर्व पत्थर से कुचकर की थी हत्या

पुलिस ने मृतक की पहचान चरका पत्थर थाना क्षेत्र के मकरकेन गांव निवासी टहल यादव के पुत्र रामकिशोर यादव और चरका पत्थर थाना क्षेत्र के नुनेश्वर भुल्ला के पुत्र नावा भुल्ला के रूप में की गई थी.

डबल मर्डर का पुलिस ने किया पर्दाफाश,दो अभियुक्त गिरफ्तार, दो दिन पूर्व पत्थर से कुचकर की थी हत्या

जमुई : दो दिन पूर्व चकाई थाना क्षेत्र के सिमराढाब जंगल में दो युवकों की हुई हत्या मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है. मामले में पुलिस ने दो नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. जिससे घटना के कारणों पर से भी पर्दा उठ गया है. गिरफ्तार दोनों आभियुक्तों ने पुलिस के समक्ष हत्या करने की बातों को स्वीकारा है. गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान इल्यास हेम्ब्रम और दुर्गा टुड्डू के रूप में हुई है. 

झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि चकाई पुलिस को सूचना मिली की अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान चरका पत्थर थाना क्षेत्र के मकरकेन गांव निवासी टहल यादव के पुत्र रामकिशोर यादव और चरका पत्थर थाना क्षेत्र के नुनेश्वर भुल्ला के पुत्र नावा भुल्ला के रूप में की गई थी. इस मामले में मृतक रामकिशोर यादव की पत्नी उर्मिला देवी के लिखित आवेदन के आधार पर इलियास हेम्ब्रम ओर दुर्गा टूडू पिता नारायण टुडू सहित 6 लोग अज्ञात के विरुद्ध चकाई थाना में मामला दर्ज किया गया था. 

जिसको लेकर के पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी झाझा के नेतृत्व में अनुसंधान एवं छापेमारी टीम का गठन किया गया गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर गरही थाना क्षेत्र के घुटिया गांव निवासी स्व सुकर हेंब्रम के पुत्र इलियास हेंब्रम को गरही थाना क्षेत्र के ही महेग्रो गांव से एवं चकाई थाना क्षेत्र के टोला पहाड़ निवासी स्व नारायण टुड्डू के पुत्र दुर्गा टूडू को चकाई थाना क्षेत्र के ही कटवात गांव से गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ में पता चला कि उक्त दोनों मृतक द्वारा नक्सली सुनील मरांडी की गिरफ्तारी कराने में सूचना दी गई थी.

गिरफ्तार अभियुक्त के नक्सल संपर्क होने सहित सभी बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि हमलोग झारखंड से शराब लाकर बिहार में बेचने का काम भी करते हैं. जिसमें दोनों मृतक बाधक थे तथा उन्हें डर था कि यह उन्हें पकड़ा ना दें यही कारण उसकी हत्या कर दी.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए- बहुत सवालों का जवाब दे दिया, अब और नहीं... आनंद मोहन ने रिहाई पर सवाल उठाने वालों को बोला प्रणाम

 

Trending news