'हम जहां भी हैं बहुत खुश हैं हमें कोई नहीं खोजे...' वीडियो जारी कर प्रेमी जोड़ा फरार
Advertisement

'हम जहां भी हैं बहुत खुश हैं हमें कोई नहीं खोजे...' वीडियो जारी कर प्रेमी जोड़ा फरार

Jamui News: फरार नाबालिग लड़की के पिता ने टाउन थाना में आवेदन देकर नीतीश कुमार और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि जानबूझकर मेरी संपत्ति के लालच में मेरी बेटी को भगाया है. 

वीडियो जारी कर प्रेमी जोड़ा फरार

Jamui News: जमुई सदर थाना क्षेत्र के खैरमा मोहल्ले से एक नाबालिक युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. खैरमा निवासी की नाबालिग 15 वर्षीय पुत्री अपने प्रेमी 19 वर्षीय नीतीश कुमार के साथ घर से भाग गई. बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. इसी क्रम में उन्होंने घर से भाग जाने का फैसला लिया. दोनों घर से फरार हुए तो परिजनों को इसकी चिंता होने लगी और लड़की के परिजनों ने इसे लेकर सदर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करा दी.

दूसरी तरफ प्रेमिका को इस बात की चिंता भी सता रही थी कि वह जिस युवक के साथ भागी है उसके ऊपर थाने में केस दर्ज हो गया होगा. इसके बाद उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है. 9 सेकंड के जारी इस वीडियो में प्रेमी जोड़े ने परिजनों को कहा कि हमें ढूंढने की कोई जरूरत नहीं, हम अपनी मर्जी से भागे हैं, हम जहां हैं बहुत खुश हैं, खोज बिन न करें.

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस, आरोपी हुआ फरार

इधर, फरार नाबालिग लड़की के पिता ने टाउन थाना में आवेदन देकर नीतीश कुमार और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि जानबूझकर मेरी संपत्ति के लालच में मेरी बेटी को भगाया है. उसने बताया कि मेरी बेटी नाबालिग है और मेरी दो ही बेटियां हैं. इस कारण उनकी नजर मेरी संपत्ति पर है और ऐसे में नीतीश कुमार ने बहला फुसला कर मेरी बेटी को भाग लिया है.

ये भी पढ़ें:ऑनलाइन पेमेंट का फर्जी मैसेज दिखाकर मेडिकल संचालक से 70 हजार रुपये की ठगी

वहीं, सदर थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी का कहना है कि मामले को लेकर लड़की के परिजनों की तरफ से आवेदन दिया गया था, जिस पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. वीडियो वायरल होने के बाद हम लोग लड़की को बरामद करने के लिए लगातार छापामारी कर रहे हैं बहुत जल्द बरामद कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट: अभिषेक निराला

Trending news