Bihar Crime: कार की डिक्की से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, गुप्त सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1797575

Bihar Crime: कार की डिक्की से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, गुप्त सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar Police: जमुई जिले के सोनो थाने की पुलिस थाना क्षेत्र के डुमरी पुल के पास रात्रि में 3 बजे वाहन जांच के क्रम में एक हुंडई कार से 202 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ वाहन चालक को गिरफ्तार किया है.

Bihar Crime: कार की डिक्की से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, गुप्त सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जमुई:Bihar Police: जमुई जिले के सोनो थाने की पुलिस थाना क्षेत्र के डुमरी पुल के पास रात्रि में 3 बजे वाहन जांच के क्रम में एक हुंडई कार से 202 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ वाहन चालक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चालक की पहचान समस्तीपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के सरहीला गांव निवासी देवनारायण शर्मा के पुत्र सुनील शर्मा के रूप में हुई है. बताया जाता है की रात्रि करीब 02:30 बजे पुलिस अधीक्षक जमुई को गुप्त सूचना मिली की एक सफेद रंग की हुंडई कार से अवैध विदेशी शराब चकाई कि ओर से सोनो की तरफ आ रही है.

सूचना के सत्यापन हेतु अनुमंडल पदा० झाझा को आवश्यक कार्रवाई हेतु डुमरी पुल के पास सशस्त्र बलों के साथ वाहन चेकिंग प्रारंभ किया. वाहन चेकिंग के दौरान रात करीब 3 बजे एक सफेद कार आती हुई दिखाई दी. जिसे सशस्त्र बलों के सहयोग से रोका गया तो गाड़ी से उतर कर चालक तेजी से भागने लगा. जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से पकड़ा गया. वाहन की तलाशी के दौरान सफेद रंग की हुंडई कार रजिस्ट्रेशन नम्बर PB65D- 2100 इंजन व चेचिस नम्बर घिसा हुआ और अस्पष्ट पाया. गाड़ी की अन्दर से तलाशी लेने पर उसके डिक्की के नीचे बने बॉक्स में रखा हुआ 375 ML का Imperial Blue का 140 बोतल विदेशी शराब प्रत्येक बोतल का बैच न0- 11BA जिसे सिर्फ हरियाणा के लिए बनाया गया था, उसे बरामद किया गया.

जब्त शराब की कुल मात्रा 52.5 लीटर एवं 375ML का premium whisky विदेशी शराब का पाउच (400) चार सौ पीस प्रत्येक पाउच का बैच न0-13/ L1 दिनांक 15.05.23 जिसे सिर्फ गोआ के लिए बनाया गया था, बरामद किया गया. जिसकी मात्रा कुल 202.5 लीटर पाया एवं पकड़े व्यक्ति सुनील कुमार का तलाशी लिया तो पैन्ट के पॉकेट से एक ब्लू रंग का स्क्रीन टच मोबाईल पाया. जिसे विधिवत जब्ती सूची बनाकर जब्त किया एवं जब्ती सूची बनाकर चालक को जेल भेज दिया गया.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- PM व CM के आधार कार्ड में छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार,गुजरात पुलिस ने बिहार से उठाया

Trending news