Bihar News: नौकरी मिली, शिक्षक बना तो प्रेमिका से फेर लिया मुंह, फिर प्रेमिका ने किया...
Advertisement

Bihar News: नौकरी मिली, शिक्षक बना तो प्रेमिका से फेर लिया मुंह, फिर प्रेमिका ने किया...

बिहार में बीपीएससी की तरफ से आयोजित प्रथम शिक्षक भर्ती परीक्षा का सफलतम आयोजन किए जाने के बाद अभ्यर्थियों को नौकरी तो मिल गई और इसमें से बड़ी संख्या में लोगों ने आवेदन भी कर लिया. अब बिहार में जिन युवकों को सरकारी नौकरी मिल गई उनके लिए खुशियों के दिन आए हैं.

फाइल फोटो

Bihar News: बिहार में बीपीएससी की तरफ से आयोजित प्रथम शिक्षक भर्ती परीक्षा का सफलतम आयोजन किए जाने के बाद अभ्यर्थियों को नौकरी तो मिल गई और इसमें से बड़ी संख्या में लोगों ने आवेदन भी कर लिया. अब बिहार में जिन युवकों को सरकारी नौकरी मिल गई उनके लिए खुशियों के दिन आए हैं. इस सब के बीच एक खबर निकलकर आ रही है जिसमें शिक्षक भर्ती परीक्षा में सफल होकर एक युवक ने नौकरी हासिल की उसके बाद उसने अपनी प्रेमिका से मुंह फेर लिया. इसके बाद मजबूर प्रेमिका ने जो कदम उठाया उसे सुनकर हर कोई चौंक गया.

ये भी पढ़ें- बिहार में अंचलाधिकारी सहित 3 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज

भागलपुर के सुल्तानगंज के युवक का एक युवती के साथ तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसके बाद BPSC की तरफ से आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा में उसे नौकरी मिल गई. उसके बाद उसने प्रेमिका से दूरी बनानी शुरू कर दी. इसके बाद प्रेमी के व्यवहार की वजह से प्रेमिका दुःखी रहने लगी. इसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने की तमाम कोशिश करने लगी और फिर वह अपने प्रेमी से मिलने पहुंच भी गई. 

इसके बाद प्रेमी के व्यवहार से वह परेशान नजर आई लेकिन उसने हार नहीं मानी. हालांकि काफी प्रयासों के बाद वह युवती अपने प्रेमी से मिली. उसका प्रेमी उससे मिलने सुल्तानगंज पहुंचा. जहां प्रेमिका ने जबरन अपने प्रेमी से अपनी मांग में सिंदूर डलवा लिया. इसके बाद वहीं से अपने परिवार वालों को उसने शादी कर लेने की जानकारी भी दे दी. 

फिर जब प्रेमिका के परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो साथ में ग्रामीण भी साथ में पहुंचे इसके बाद डरा-सहमा प्रेमी वहां से भागने लगा. जिसके बाद लोगों ने प्रेमिका को खदेड़ कर पकड़ लिया. हालांकि प्रेमी इस दौरान मौके से भागने की कोशिश में जुट गया. इसके बाद जब प्रेमी के परिवार वाले पहुंचे और लड़के को खूब समझाया तो वह अपनी पत्नी को साथ रखने के लिए तैयार हो गया. 

Trending news