रेलवे ब्रिज पर रील्स बनाना पड़ा भारी, दो की मौत एक ने छलांग लगाकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1511617

रेलवे ब्रिज पर रील्स बनाना पड़ा भारी, दो की मौत एक ने छलांग लगाकर बचाई जान

ट्रेन हादसे में घायल अमन ने बताया कि नए साल के अवसर पर सोनू और नीतीश के साथ धमारा घाट स्टेशन के पास मां कात्यानी मंदिर में पूजा करने गए थे.  सड़क पर ज्यादा भीड़ तो शॉर्टकट लेकर रेलवे ब्रिज से जा रहे थे.

रेलवे ब्रिज पर रील्स बनाना पड़ा भारी, दो की मौत एक ने छलांग लगाकर बचाई जान

खगड़िया : खगड़िया रेलवे ब्रिज पर ट्रेन की चपेट में आने से दो किशोर की मौत हो गई, जबकि एक किशोर ने ब्रिज से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई है. दअसल, हादसा नए साल का है. तीन लड़के खगड़िया के रेलवे ब्रिज पर इंस्टा रील्स बना रहे थे. इसी दौरान ट्रेन आ गई और सोनू और नीतीश इसकी चपेट में आ गए. तीसरे लड़के अमन ने ब्रिज से कूंदकर अपनी जान बचाई. हालांकि घायल अमन को गंभीर चोट आई है और इसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि तीनों की उम्र 15 से 17 के बीच है.

क्या है पूरा मामला
ट्रेन हादसे में घायल अमन ने बताया कि नए साल के अवसर पर सोनू और नीतीश के साथ धमारा घाट स्टेशन के पास मां कात्यानी मंदिर में पूजा करने गए थे.  सड़क पर ज्यादा भीड़ तो शॉर्टकट लेकर रेलवे ब्रिज से जा रहे थे. इसी बीच सोनू और नीतीश रील्स बनाने लगे. इसी बीच ट्रेक पर रेल आ गई और भागने का मौक नहीं मिल पाया. सोनू और नीतीश ट्रेन की चपेट में आ गए. जैसे ही ट्रेन मेरे नजदीक आई तो मैंने ब्रिज से छलांग लगा दी. छलांग लगाने के दौरान हाथ और पैर टूट गया है. दोनों दोस्तों की मौत का बहुत दुख है. 

घर में इकलौता था मृतक सोनू
घायल की पहचान मानसी थाना क्षेत्र के बलहा वार्ड 15 निवासी अमन कुमार के रूप में हुई है. साथ ही मृतक की पहचान भी बलहा वार्ड 15 निवासी नीतीश कुमार और सोनू कुमार के रूप में हुई है. बता दें कि सोनू पांच बहनों में इकलौता भाई था. सोनू की मौत से पूरे परिवार का चिराग बुझ गया. घर में बेटी की मौत के बाद मां चंदन देवी की तबीयत बिगड़ गई है. इधर, नीतीश के घर में भी मातम छाया हुआ है, परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. अमन का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इंस्टा रील्स बनी मौत का कारण
बता दें कि तीनों युवक हादसे से 15 मिनट पहले ही रेलवे ब्रिज पर रील्स बना चुके थे. जब उन्होंने अपनी पहली वीडियो इंस्टा पर अपलोड कर दी, फिर दौबारा से नई रील्स बनाने के लिए ब्रिज पर गए थे. इसी दौरान ट्रेन आ गई और बड़ा हादसा हो गया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
मानसी थानाध्यक्ष निलेश कुमार ने बताया कि तीन लड़के ब्रिज पर रील्स बना रहे थे. ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत हो गई और एक घायल है. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दोनों मृतक लड़कों का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ट्रेन हादसे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़िए- Election Commission Icon: मैथिली ठाकुर बनीं ECI की आइकॉन, मतदाताओं को करेंगी जागरूक

Trending news