भागलपुर: बेखौफ अपराधियों ने युवक को जिंदा जलाया, दोस्त पर लगा हत्या का आरोप
Advertisement

भागलपुर: बेखौफ अपराधियों ने युवक को जिंदा जलाया, दोस्त पर लगा हत्या का आरोप

बिहार में इन दिनों आपराधिक घटनाओं में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है. अपराधियों के दिल से मानो प्रशासन का खौफ समाप्त हो गया है.

भागलपुर: बेखौफ अपराधियों ने युवक को जिंदा जलाया, दोस्त पर लगा हत्या का आरोप

भागलपुर : बिहार में इन दिनों आपराधिक घटनाओं में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है. अपराधियों के दिल से मानो प्रशासन का खौफ समाप्त हो गया है. बिहार के भागलपुर जिले से एक ऐसी खौफनाक वारदात की सूचना मिल रही है जिसे सुनकर आपका कलेजा कांप जाएगा.  

बता दें कि भागलुपर जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के डिशनरी गांव में एक युवक को अज्ञात अपराधियों ने जिंदा जला दिया. शव को छुपाने के लिए अपराधियों ने गांव से ही कुछ दूरी पर बहियार के एक खेत में शव को दफनाना चाहा लेकिन इसकी भनक ग्रामीणों को लग गई. 

इसके बाद अपराधियों से निपटने के लिए भारी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी मृतक युवक के परिजनों को दी. मौके पर पहुंच मृतक के परिजनों ने शव की शिनाख्त की. मृतक युवक की पहचान जिछो पोखर के आदर्श नगर गांव के रहने वाले दिनेश साह के (26) वर्षीय पुत्र गोपाल कुमार के रूप में की गई. 

बताया जा रहा है कि गोपाल लंबे समय से गैस फेरी का काम करता था. रविवार को वह अपने दोस्त के साथ बाजार गया था लेकिन देर शाम वापस नहीं लौटा. इधर मृतक के बड़े भाई गोविंद ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची सुलतानगंज पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

मृतक के बड़े भाई गोविंद ने मृतक के दोस्त पर उसकी जिंदा जलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंचे भारी संख्या में लोगों के बीच कई तरह की चर्चा है. दरअसल जानकारी मिलने के बाद दो थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है लेकिन जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधी भागलपुर में कितना बेखौफ हैं. 

(रिपोर्ट- अजय कुमार)

ये भी पढ़ें- Khesari Lal New Song 2022: खेसारी का भोजपुरी गाना 'तेल' के सामने कई दिग्गज हुए फेल, व्यूज ने बनाया रिकॉर्ड

Trending news