बांका में छात्र का अपहरण कर उतारा मौत के घाट, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1352372

बांका में छात्र का अपहरण कर उतारा मौत के घाट, पुलिस जांच में जुटी

बांका के रजौन थाना क्षेत्र के परधड़ी-लकड़ा पंचायत अंतर्गत झिटका गांव में अपहरण के बाद एक 16 वर्षीय छात्र की निर्मम तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. रजौन थाना क्षेत्र के झिटका बहियार के पास छात्र का शव बरामद हुआ है.

बांका में छात्र का अपहरण कर उतारा मौत के घाट, पुलिस जांच में जुटी

बांका : बांका के रजौन थाना क्षेत्र के परधड़ी-लकड़ा पंचायत अंतर्गत झिटका गांव में अपहरण के बाद एक 16 वर्षीय छात्र की निर्मम तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. रजौन थाना क्षेत्र के झिटका बहियार के पास छात्र का शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान झिटका गांव निवासी भोपाल यादव का 16 वर्षीय पुत्र दीनबंधु कुमार के रूप में हुई है. वहीं एक अन्य अर्जुन यादव का पुत्र रोहित कुमार किसी तरह जान बचाकर अपराधियों के चुंगल से भागकर घर पहुंचा. जिसमें रोहित कुमार भी गंभीर रूप से जख्मी है और कुछ बता नहीं पा रहा है.

क्या है पूरा मामला
परिजनों ने बताया कि दीनबंधु कुमार और रोहित कुमार एक साथ स्कूल में पढ़ने जाते है. दोनों ही बच्चों का अपहरण हो गया था. जैसे तैसे करके रोहित कुमार तो अपनी जान बचाकर घर लौट आया, लेकिन दीनबंधु कुमार बदमाशों से अपनी जान नहीं बचा पाया. बदमाशों ने दीनबंधु का शव गांव से ही बरामद हुआ है. पुलिस ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने परिजनों को अश्वासन दिया कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
रजौन थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह और धनकुंड थाना अध्यक्ष मंटू कुमार भारी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा ले रहे हैं. पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर बांका पोस्टमार्टम भेजे गया है. इस संदर्भ में पुलिस इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव ने बताया कि हत्या के कारणों का पुलिस द्वारा हर एंगल से जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं मृतक के चचेरे भाई रोहित कुमार से हर बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है. इन मामले में कल 12बजे थाने में आवेदन दिया गया था. चार लोगों को नामजद्द अभियुक्त बनाया गया. गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- बीरेंद्र कुमार

ये भी पढ़िए- टैंकर में छुपाकर अंग्रेजी शराब ले जा रहे थे माफिया, दो गिरफ्तार

Trending news