बांका पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ चालक और तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

बांका पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ चालक और तस्कर गिरफ्तार

बांका में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. बांका पुलिस ने शराब की तस्करी को लेकर छापेमारी करते हुए 444.72 लीटर शराब जब्त कर ली है. साथ ही पिकअप वाहन समेत चालक और तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

बांका पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ चालक और तस्कर गिरफ्तार

Banka: बिहार में इन दिनों सरकार पर शराबबंदी कानून को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. क्योंकि बीते कई सालों से शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी इसमें सफलता हासिल नहीं हुई है. वहीं, लगातार राज्य में शराब की तस्करी जारी है. हाल ही में बांका में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. बांका पुलिस ने शराब की तस्करी को लेकर छापेमारी करते हुए 444.72 लीटर शराब जब्त कर ली है. साथ ही पिकअप वाहन समेत चालक और तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

भारी मात्रा में शराब बरामद
दरअसल, इन दिनों बिहार सरकार शराबबंदी कानून को लेकर काफी सख्त हो गई है. शराबबंदी को देखते हुए चारों तरफ सख्ती से जांच की जा रही है और छापेमारी भी जारी है. वहीं, बांका के चांदन देवघर मुख्य मार्ग पर स्थित तिवारी चौक का मामला है. यहां पर देर रात झारखंड देवघर की ओर से तेज रफ्तार में एक खाली पिकअप वाहन आ रहा था. जिसके बाद चांदन थाना अध्यक्ष नसीम खान और ए एसआई मनोज कुमार पासवान ने शक के आधार पर पिकअप को रोककर उसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई. 

चालक समेत तस्कर गिरफ्तार
थाना अध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि जब्त पिकअप वैन में बने तहखाने में छिपा कर 444.72 लीटर विदेशी शराब ले जा रहे थे. जिसके बाद पिकअप वाहन समेत एक शराब तस्कर और चालक को गिरफ्तार किया गया है. जिसकी पहचान सहरसा जिला के सलखुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत तरहा गांव निवासी जितेंद्र कुमार पिता शंभू भगत के रूप में की गई है. बताया गया कि देवघर से शराब लेकर सहरसा जा रहा थे. इस संबंध में थाना अध्यक्ष नसीम खान ने बताया गिरफ्तार चालक को पुलिस कस्टडी में लेकर शराब तस्करी में शामिल लोगों के बारे में पूछताछ की जाएगी. गिरफ्तार शराब तस्कर सह चालक के खिलाफ मद्य उत्पाद अधिनियम और सुसंगत धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

(रिपोर्टर-बीरेंद्र कु. सिन्हा)

ये भी पढ़िये: Bihar News: 12 अनाथ बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पूरी कहानी जान कांप जाएगी रूह

Trending news