केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय से किया नामांकन दाखिल, कहा- राष्ट्रद्रोही का वोट नहीं चाहिए
Advertisement

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय से किया नामांकन दाखिल, कहा- राष्ट्रद्रोही का वोट नहीं चाहिए

Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज बेगूसराय लोकसभा सीट से अपना नामांकम दाखिल कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रद्रोही का वोट उन्हें नहीं चाहिए.

गिरिराज सिंह का नामांकन

बेगूसराय: बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि राष्ट्रद्रोही का वोट उन्हें नहीं चाहिए. नामांकन के बाद गिरिराज सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी का एक ही नारा है विकास विकास और विकास. विकास और विरासत साथ के साथ. विपक्ष के द्वारा हिंदू मुस्लिम करने के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी जात की राजनीति नहीं करते हैं यह टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग ही इस राष्ट्रवाद के खिलाफ करते हैं. वह कहते हैं हम परमाणु शस्त्र नहीं रखेंगे कई ऐसी चीज हैं कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग करते हैं.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि आज मोदी जी के प्रतिनिधि के रूप में हमने नामांकन दाखिल किया है. हमारा नारा है सबका साथ सबका विकास और नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्य में बेगूसराय में सबका साथ सबका विकास हुआ है लेकिन राष्ट्रवाद का जो विरोधी है उसका वोट उन्हें नहीं चाहिए. इस बार देश को विश्व गुरु बनाने के लिए आर्थिक संपदा को दुनिया के एक नंबर पर ले जाने के लिए हमने कहा था. इस बार नरेंद्र मोदी को देश का विश्व गुरु बनाने के लिए 400 के पार हमें करना है. उसमें बिहार की 40 सीट है.

सीपीआई उम्मीदवार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उम्मीदवार जो भी हैं पिछले बार भी सीपीआई के उम्मीदवार थे यह टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक हैं. बेगूसराय को तबाह और बर्बाद किया है. बहनें की मांगों सुनी हुई है भाई की मृत्यु हुई है. बेगूसराय का इंडस्ट्रियल एस्टेट उसको फर्टिलाइजर को बंद किया. देवना इंडस्ट्रियल एरिया को बंद किया. फर्टिलाइजर को तबाह किया और रिफाइनरी को तबाह किया. नरेंद्र मोदी जी ने सभी को पुनर्जीवित किया है इसलिए बेगूसराय की जनता अमन चैन और विकास चाहती है. नामांकन के पूर्व एनडीए कार्यालय से गिरिराज सिंह सैकड़ों समर्थकों के साथ जुलूस के साथ समाहरणालय पहुंचे और समाहरणालय में अपना नामांकन दाखिल किया.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजस्वी यादव-मुकेश सहनी के खिलाफ मुजफ्फरपुर में मुकदमा दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?

Trending news