Begusarai Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को कुचला, मौके पर मौत
Advertisement

Begusarai Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को कुचला, मौके पर मौत

Begusarai Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना शुक्रवार की देर शाम नगर क्षेत्र के एनएच-31 के ट्रैफिक चौक के समीप की है. मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव निवासी पवन पाठक के 22 वर्षीय पुत्र ऋषि कुमार के रूप में की गई है

फाइल फोटो

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना शुक्रवार की देर शाम नगर क्षेत्र के एनएच-31 के ट्रैफिक चौक के समीप की है. मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव निवासी पवन पाठक के 22 वर्षीय पुत्र ऋषि कुमार के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि ऋषि कुमार एक प्राइवेट इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर के यहां इंटरनेट कनेक्शन लगाने और सर्वर का काम करता था. आज शाम वह मटिहानी थाना क्षेत्र के रामपुर से इंटरनेट लगाकर बाइक से लौट रहा था. इसी दौरान वह नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक के समीप एनएच पर चढ़ने के दौरान बाइक फिसल कर वह एन एच पर गिर गया, तभी पीछे से आ रहे सीमेंट लोडिंग ट्रक ने उसे कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

घटना के बाद थोड़ी देर के लिए एनएच-31 जाम हो गया. घटना के बाद आसपास के लोग दौड़े तो ट्रक ड्राइवर और खलासी ट्रक छोड़ कर भागने में सफल रहा. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

हाइवा और बस की जबरदस्त भिड़ंत में तीन बच्चो की मौत

वहीं रांची के बोडया से बारातियों को लेकर घाघरा के बनारी लौट रही महालक्ष्मी नामक यात्री बस की कुडू लोहारदगा मुख्य पथ एनएच 43 ए कुडू थाना क्षेत्र के टाटी मोड़ के पास शुक्रवार की रात लगभग 8:30 बजे हाइवा से हुई आमने सामने की हुई सीधी भिड़त में 6 माह के बच्चे सहित कुल तीन अन्य बच्चो की मौत हो गयी. जबकी बस चालक सहित बस में सवार दर्जन भर से ज़्यादा यात्री और हाइवा का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए और चीख पुकार मच गई. 

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला और कूडू अस्पताल भेजा गया. जहां से गंभीर रूप से घायलों को रांची रिम्स रेफर किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार महालक्ष्मी नामक यात्री बस संख्या जेएच 01 - 8810 से घाघरा के बनारी से बारात लेकर रांची के कांके थाना क्षेत्र के बोडया गयी थी. तीन दर्जन से अधिक पुरुष, महिलाओं, बच्चों से भरी बस की वहां से लौटने के क्रम में टाटी मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आरहे हाइवा जेएच01 एफए - 2496 से सीधी भिड़ंत हो गयी. जिससे यह हादसा हुआ.
इनपुट- राजीव कुमार/ गौतम

यह भी पढ़ें- Bihar Teacher Paper Leak Case: पापा तेल पेराई करते हैं...बेटा पेपर लीक गैंग का निकला मेंबर! जानें कौन है समस्तीपुर का विजेंद्र

Trending news