Lok Sabha Chunav 2024: 'टूरिस्ट बेटी को भी चुनाव मैदान में उतारा', मुजफ्फरपुर में लालू पर खूब गरजे सम्राट चौधरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227489

Lok Sabha Chunav 2024: 'टूरिस्ट बेटी को भी चुनाव मैदान में उतारा', मुजफ्फरपुर में लालू पर खूब गरजे सम्राट चौधरी

Samrat Chaudhary and Lalu Yadav:  बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार की लालू यादव ने ऐसी हालात बना दी है कि लोग पलायन कर रहे हैं. उनका बेटा बेटी खुद पलायन कर रहे हैं.

सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, बिहार बीजेपी

Muzaffarpur Lok Sabha Seat: बिहार में लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के लिए 29 अप्रैल से नॉमिनेशन शुरू हो गया. वैशाली लोकसभा के लिए वीणा देवी ने आज नॉमिनेशन कर दिया. इसको लेकर मुजफ्फरपुर में आयोजित आशीर्वाद सभा में एनडीए (NDA) के कई बड़े नेता मुजफ्फरपुर पहुंचे. बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने मुजफ्फरपुर में सभा को सम्बोधित करते हुए लालू परिवार पर जमकर हमला बोला.

सारण की बेटी पर अत्याचार करने वाले बेटे को भी मंत्री बना दिया-सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि लालू प्रसाद ने सिर्फ अपने परिवार को आरक्षण का लाभ दिया, जिसमें पहले पत्नी को सीएम बनाया, फिर क्रिकेट में फेल बेटा को डिप्टी सीएम बनाया. वहीं, सारण की बेटी पर अत्याचार करने वाले बेटे को भी मंत्री बना दिया. जब एक बेटी लोकसभा हार गई तो उसे राज्यसभा भेज दिया, फिर लोकसभा में भी उतार दिया.

लालू ने ऐसा हाल किया कि सब पलायन करने लगे- सम्राट चौधरी

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने लालू यादव (Lalu Yadav ) की बेटी रोहिणी आचार्य को लेकर कहा कि इनदिनों टूरिस्ट बेटी बिहार आकर चुनाव लड़ रही हैं. उन्होंने आगे कहा कि लालू ने ऐसा हाल किया कि सब पलायन करने लगे, इनके बेटे-बेटी भी पलायन को मजबूर हो गए. परिवार के बाकि लोगों को 2025 के विधानसभा में उतारने की तैयारी है.

यह भी पढ़ें:कल्पना ने BJP पर साधा निशाना, कहा- इनके खिलाफ कोई उठाता है आवाज तो भेज देते है जेल

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपना नामांकन दाखिल किया

बता दें कि सारण लोकसभा से आरजेडी के टिकट से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस बार चुनाव में उनका सामना बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी से है. माना जा रहा है कि इन दोनों के बीच कांटे की टक्कर हो सकती है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनके भाई नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव, राबड़ी देवी ,मीसा भारती, जय प्रकाश यादव सहित तमाम समर्थक एडीएम कार्यालय पहुंचे थे. 

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें:'अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो कौन बनेगा PM?', झंझारपुर में विपक्ष पर बरसे शाह

Trending news