Begusarai News: 26 मामलों का आरोपी, 3 लाख का इनामी नागमणि महतो चढ़ा पुलिस के हत्थे, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement

Begusarai News: 26 मामलों का आरोपी, 3 लाख का इनामी नागमणि महतो चढ़ा पुलिस के हत्थे, पढ़ें पूरी खबर

Begusarai News: एसपी मनीष ने बताया कि नागमणि महतो रंगदारी हत्या लूट और अपहरण जैसे घटनाओं को अंजाम देता था. लगातार पुलिस गिरफ्त से बाहर रहने के बाद पुलिस मुख्यालय ने नागमणि महतो के गिरफ्तारी पर 3 लाख रुपए का इनाम की घोषणा की थी. 

दिल्ली से नागमणि महतो गिरफ्तार

Begusarai News: बेगूसराय जिले का कुख्यात बदमाश 3 लाख का इनामी और 26 मामलों का आरोपी नागमणि महतो को पुलिस ने एसटीएफ के सहयोग से दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव का रहने वाला नागमणि महतो अपने गिरोह का सरगना है और वह बेगूसराय में एक संगठित आपराधिक गिरोह संचालित करता था. 

एसपी मनीष ने बताया कि नागमणि महतो रंगदारी हत्या लूट और अपहरण जैसे घटनाओं को अंजाम देता था. लगातार पुलिस गिरफ्त से बाहर रहने के बाद पुलिस मुख्यालय ने नागमणि महतो के गिरफ्तारी पर 3 लाख रुपए का इनाम की घोषणा की थी. नागमणि महतो हाल ही में चिमनी भट्ठा मालिक से रंगदारी की मांग की थी और फायरिंग कर दहशत फैलाई थी. 

यह भी पढ़ें:पति और ससुर की शिकार हुई मनीषा, इस हत्याकांड में पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही नागमणि महतो हत्या और आर्म्स एक्ट मामले में फरार चल रहा था, जिसके बाद इसकी गिरफ्तारी के लिए 3 लाख रुपए का इनाम रखा गया था. नागमणि महतो की गिरफ्तारी बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ के सहयोग से दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. 

यह भी पढ़ें:भागलपुर में बम मिलने से हड़कंप, बम निरोधी दस्ते ने मौके पर पहुंचकर किया डिफ्यूज

एसपी मनीष ने बताया कि नागमणि महतो कुख्यात अपराधी है और यह अपने गिरोह का सरगना है. इसके गिरोह के काफी सदस्यों को पहले ही गिरफ्तार किया गया है और हथियार के जखीरों को बरामद किया गया था. अब इसकी गिरफ्तारी से पूरा गिरोह खत्म हो गया है. एसपी ने बताया कि नागमणि महतो दिल्ली में भी ठिकाना बदल बदल कर रहा था, लेकिन बेगूसराय पुलिस ने एसटीएफ के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट: राजीव कुमार

Trending news