Begusarai Lok Sabha Seat: जाति-धर्म के नाम पर लोगों के बीच नाला बनाने वालों से हमारी लड़ाई, बेगूसराय में महागठबंधन प्रत्याशी ने चुनावी अभियान का किया शंखनाद
Advertisement

Begusarai Lok Sabha Seat: जाति-धर्म के नाम पर लोगों के बीच नाला बनाने वालों से हमारी लड़ाई, बेगूसराय में महागठबंधन प्रत्याशी ने चुनावी अभियान का किया शंखनाद

Begusarai Lok Sabha Seat: पूर्व सांसद सह भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कद्दावर नेता शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने कहा, आज की वर्तमान सरकार के द्वारा इलेक्टोरल बॉन्ड के तहत अरबों रुपए की अवैध उगाही की गई और वैसे फर्जी लोगों को अरबों रुपए के ठेके दिए गए, जिसने भाजपा को चुनावी चंदे के रूप में एक बड़ी राशि उपलब्ध करवाई.

 

महागठबंधन प्रत्याशी डॉ.अवधेश कुमार राय

Lok Sabha Election 2024: बेगूसराय लोकसभा सीट से महागठबंधन (Mahagathbandhan) के उम्मीदवार डॉ. अवधेश कुमार राय (Dr. Avdhesh Kumar Rai) ने सोमवार को एक प्रेस वार्ता कर चुनावी अभियान का शंखनाद कर दिया. उन्होंने दावा किया कि इस बार बेगूसराय की जनता का मूड अलग है और वह भारी मतों से महागठबंधन के उम्मीदवार को जिताने जा रही है. अवधेश राय ने कहा कि आज हमारी लड़ाई वैसे व्यक्तियों से है, जिन्होंने धर्म और जाति के नाम पर लोगों के बीच नाला बनाने का काम किया. 

उन्होंने दावा किया कि हम वैसे लोग हैं जो इस नाले पर पुल बनाकर लोगों के बीच सौहार्द का वातावरण कायम करने जा रहे हैं. डॉ. राय ने कहा, आज हमारी लड़ाई तानाशाही रवैया वाले लोगों से है. देखा जाए तो इस बार का लोकसभा चुनाव महागठबंधन नहीं बल्कि जनता लड़ रही है और जनता का समर्थन पूरी तरह हमारे साथ है. 

वहीं पूर्व सांसद सह भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कद्दावर नेता शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने कहा, आज की वर्तमान सरकार के द्वारा इलेक्टोरल बॉन्ड के तहत अरबों रुपए की अवैध उगाही की गई और वैसे फर्जी लोगों को अरबों रुपए के ठेके दिए गए, जिसने भाजपा को चुनावी चंदे के रूप में एक बड़ी राशि उपलब्ध करवाई.

यह भी पढ़ें:बिहार में 2014 और 2019 से भी दयनीय स्थित में पहुंची कांग्रेस, देखिए कैसे गिरा ग्रॉफ?

कन्हैया कुमार के बारे में पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी में कोई बड़ा चेहरा नहीं होता. आज की बैठक में सभी दलों ने तन मन से कामरेड अवधेश राय का समर्थन किया है और इनको जिताने के लिए हम लोग जी-तोड़ कोशिश कर रहे हैं. कामरेड अवधेश राय भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के ही नहीं, बल्कि कांग्रेस और राजद के भी उम्मीदवार हैं. 

उन्होंने कहा, जहां तक सीट शेयरिंग और टिकट वितरण का सवाल है तो अब उसका पटाक्षेप हो चुका है और सभी दल के लोग एक साथ मिलकर चुनाव मैदान में आगे बढ़ रहे हैं.

Trending news