Lok Sabha Election 2024: सबसे हॉट सीट बेगूसराय, गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी के विकास के सहारे चुनावी मैदान पार करने का किया दावा
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: सबसे हॉट सीट बेगूसराय, गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी के विकास के सहारे चुनावी मैदान पार करने का किया दावा

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है. ऐसे में हर दल और हर प्रत्याशी अपनी जीत का ना सिर्फ दावा कर रहे है. बल्कि उनके अपने प्रतिद्वंदी और उनके नेता पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है. 

गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी के विकास के सहारे चुनावी मैदान पार करने का किया दावा

बेगूसरायः Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है. ऐसे में हर दल और हर प्रत्याशी अपनी जीत का ना सिर्फ दावा कर रहे है. बल्कि उनके अपने प्रतिद्वंदी और उनके नेता पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है. वहीं बात अगर बेगूसराय की करें तो बेगूसराय बिहार की हॉट सीटों में से एक है. जहाँ से भाजपा के दिग्गज और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार चुनावी मैदान में है. 

विपक्ष गिरिराज सिंह पर लगातार विकास के बदले हिन्दू मुस्लिम करने और बाहरी होने को लेकर हमलावर है. ऐसे तमाम मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बातचीत में न सिर्फ अपने प्रतिद्वंदी बल्कि लालू यादव पर जमकर हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने अपनी जीत का दावा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के सहारे चुनावी मैदानी पार करने का भी दावा किया है. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि इस बार नरेंद्र मोदी का विकास और विकास ही एक मात्र मुद्दा है. गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि मैं बेगूसराय और बिहार के लोगों को कहना चाहता हूं कि साल 2006 के पहले बिहार को देखें, लालू जी का बिहार जंगलराज का बिहार जिसके बाद बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनी. आने वाले दिनों मे नितीश कुमार और नरेन्द्र मोदी की सरकार ने जैसे बेगूसराय में 50 हजार करोड़ से अधिक का यहां इन्वेस्टमेंट हुआ है. जिसके तहत चाहे गंगा ओवरब्रिज हो फर्टिलाइजर हो, थर्मल हो, रिफाइनरी हो, चाहे मुंगेर और शाम्हो का पुल हो. इसके साथ ही आने वाले दिनों मे पेट्रोकेमिकल की भी स्थापना होगी. 

वहीं गिरिराज सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी अवधेश राय पर निशाना साधते हुए कहा कि जो खुद धरती धरे हुए हो वो मुगलिया सल्तनत के अंतिम मुगल के रूप में साबित होगा. बेगूसराय के लोगों ने ना कभी खुनी क्रांति को जगह दी है, ना देगा. जो आदमी अपने क्षेत्र का विकास नहीं कर सका वो बेगूसराय का विकास क्या करेगा. इस दौरान लोगों ने भी बताया है कि इस बार भारी मतों से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जीतने जा रहे हैं और इसको लेकर लोगों में काफी उत्साह है.

इनपुट- जितेंद्र कुमार, बेगुसराय

यह भी पढ़ें- Pappu Yadav: पप्पू यादव की कहानी में नया ट्विस्ट, अभी नहीं बने कांग्रेस के सदस्य! पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ने पर क्या होगा?

 

Trending news