CPM के परमाणु हथियार नष्ट करने के चुनावी वादे पर गिरिराज ने बोला हमला, उठाए बड़े सवाल
Advertisement

CPM के परमाणु हथियार नष्ट करने के चुनावी वादे पर गिरिराज ने बोला हमला, उठाए बड़े सवाल

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपना घोषणा पत्र घोषित कर रही हैं. इसी कड़ी में सीपीएम ने अपना घोषणा पत्र घोषित किया है. इस   घोषणा पत्र में परमाणु हथियार को खत्म करने पर दिया है.

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपना घोषणा पत्र घोषित कर रही हैं. इसी कड़ी में सीपीएम ने अपना घोषणा पत्र घोषित किया है. इस   घोषणा पत्र में परमाणु हथियार को खत्म करने पर दिया है. जिस पर अब बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जोरदार हमला बोला है. 

पाकिस्तान और चीन के इशारे पर करते हैं बात 

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीपीएम के द्वारा घोषणा पत्र में परमाणु हथियार को खत्म करने पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ये कम्युनिस्ट चीन और पाकिस्तान के इशारे पर इस तरह की बात कर रहे हैं. 

गिरिराज सिंह ने कहा, 'कम्युनिस्टों का यह वक्तव्य कि हम परमाणु हथियार को खत्म कर देंगे, मुझे 62 के चुनाव की याद आती है. तब भी वो चीन के तरह बात बोलते थे. क्या ये पाकिस्तान और चीन के इशारे पर तो काम नहीं कर रहे हैं. जब हमारे पड़ोसी देशों के पास परमाणु हथियार हो तो हमें हथियार से परमाणु से संपन्न राष्ट्र बनाना मेरा अधिकार है, मेरे भारत के संप्रभुता के लिए यह जरूरी है, जिससे पड़ोसी मुझे आंख नहीं दिखाएं. '

गिरिराज सिंह ने रामनवमी पर जुलूस को लेकर बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि देखिए टीएमसी ममता बनर्जी के राज में सनातनियों को रहना मुश्किल हो गया है. वो तुष्टीकरण की राजनीति करती हैं और तुष्टिकरण की राजनीति में रामनवमी के ऊपर ऐसा वक्तव्य देना, बेहद शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि अगर सनातनी बंगाल में जुलूस नहीं निकलेगा तो कहां निकलेगा? TMC यही बता दे कि सनातनी अब रामनवमी का जुलूस कहां निकाले.क्या बंगाल के लोग बंगाल के बदले बांग्लादेश और पाकिस्तान में जाकर निकाले? TMC का ये दुर्भाग्यपूर्ण रवैया है.

Trending news