Begusarai Crime: बेखौफ अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी को मारी गोली, एसपी आवास के पास हुआ मर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2306905

Begusarai Crime: बेखौफ अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी को मारी गोली, एसपी आवास के पास हुआ मर्डर

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक कपड़ा व्यवसाय की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. जबकि हत्या की खबर सुनते ही परिजनों ने सदर अस्पताल पहुंचकर जमकर घंटो तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया.

बेखौफ अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी को मारी गोली

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक कपड़ा व्यवसाय की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. जबकि हत्या की खबर सुनते ही परिजनों ने सदर अस्पताल पहुंचकर जमकर घंटो तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया. घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर ओवर ब्रिज पुल के पास की है. 

मृतक कपड़ा व्यवसाय की पहचान नगर थाना क्षेत्र के अशोक नगर पोखरिया के रहने वाले ओमप्रकाश दास का पुत्र गोपाल दास के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया है कि गोपाल दास राजौरा के अपना कपड़ा दुकान चलाता था और कपड़ा दुकान बंद कर अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहा था. तभी अपराधियों ने लोहिया नगर ओवर ब्रिज पुल पर घेर लिया और गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं इस हत्या के बाद मौके पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. 

बताया जा रहा है कि मृतक गोपाल दास की राजोरा में कपड़े की दुकान थी. वहीं इस संबंध में भाजपा नेता अमरिंदर कुमार अमर ने बताया है कि बेगूसराय में अपराधी बेलगाम हो चुके है. आए दिन अपराधियों के द्वारा उसे एरिया में व्यवसायी को टारगेट किया जा रहा है और हद तब हो गई है कि कुछ ही दूरी पर एसपी आवास और डीएम आवास भी है. लोहिया नगर ओवर ब्रिज पुल पर कपड़ा व्यवसाय की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. 

उन्होंने कहा है कि पुलिस प्रशासन इस हत्या में जो भी शामिल है उसको जल्द से जल्द गिरफ्तार करें. अगर ऐसा नहीं हुआ तो सरकार चुप नहीं रहेगी. इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर सबको कब्जे में लेकर बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचा. सब जैसे ही सदर अस्पताल पहुंचे तो परिजनों के द्वारा जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा घंटो तक करना शुरू कर दिया. फिलहाल पुलिस किसी तरह परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. 

इस संबंध में सदर टू डीएसपी भास्कर रंजन कुमार ने बताया है कि लोहिया नगर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर ओवर ब्रिज पुल पर मोटरसाइकिल सवार एक कपड़ा व्यवसाय की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी गई है. उन्होंने बताया है कि आपसी रंजिश में ही कपड़ा व्यवसाय गोपाल दास को गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

वहीं घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है. बताते चले कि मृतक गोपाल दास ने अपने गांव की एक लड़की के साथ प्रेम विवाह किया था. इस प्रेम विवाह को लेकर मृतक गोपाल दास के माता-पिता सहित पूरा परिवार नाराज था, पुलिस उस एंगल से भी जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur News: पति बोला- 'स्कॉर्पियो लेकर आओ, नहीं तो..', BPSC शिक्षिका ने टॉर्चर से परेशान होकर खाया जहर

Trending news