NEET Paper Leak: CCL गेस्ट हाउस से 3 लोगों को लेकर निकली CBI, एस्कॉर्ट रही पुलिस की गाड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2312680

NEET Paper Leak: CCL गेस्ट हाउस से 3 लोगों को लेकर निकली CBI, एस्कॉर्ट रही पुलिस की गाड़ी

NEET Paper Leak: सीबीआई 27 जून, दिन गुरुवार को ओएसिस स्कूल के के प्राचार्य डॉ. एहसान उल हक को पटना से वापस हजारीबाग ले गई है. फिलहाल सीबीआई बैंक, कुरियर ऑफिस और स्कूल में जाकर जांच कर रही है. साथ ही बैंक के कर्मचारियों और स्कूल के अन्य शिक्षकों से पूछताछ की है.

CCL गेस्ट हाउस से 3 लोगों को लेकर निकली CBI

NEET Paper Leak: सीबीआई की टीम नीट पेपर लीक मामले में लगातार कार्रवाई कर रही है. 28 जून, दिन शुक्रवार को सीबीआई की टीम चरही स्थित सीसीएल गेस्ट हाउस से तीन लोगों को लेकर हजारीबाग गई. कयास लगाया जा रहा है कि हजारीबाग अस्पताल में मेडिकल करने के बाद न्यायालय में ट्रांजिट रिमांड के लिए हाजिर किया जा सकता है. मिली जानकारी के अनुसार, ओएसिस सकूल के प्रिंसिपल एहसान उल हक, वाइस प्रिंसिपल इम्तियाज आलम और एक प्रतिष्ठित अखबार के पत्रकार भी सीबीआई के साथ जा रहे हैं. पुलिस की एक गाड़ी उन्हें एस्कॉर्ट करती नजर आ रही है.

दरअसल, सीबीआई 27 जून, दिन गुरुवार को ओएसिस स्कूल के के प्राचार्य डॉ. एहसान उल हक को पटना से वापस हजारीबाग ले गई है. फिलहाल सीबीआई बैंक, कुरियर ऑफिस और स्कूल में जाकर जांच कर रही है. साथ ही बैंक के कर्मचारियों और स्कूल के अन्य शिक्षकों से पूछताछ की है. ध्यान रहे कि सीबीआई के 12 अधिकारी 26 जून, दिन बुधवार को हजारीबाग पहुंचे और स्कूल के प्रधानाध्यापक को अपने साथ पटना ले गए थे. यहां पर उनके साथ पूछाताछ की गई.

यह भी पढ़ें:TRE 3 Reexam: शिक्षक भर्ती परीक्षा की आ गई नई डेट, BPCS ने जारी किया शेड्यूल

सीबीआई की टीम की तरफ से एफएसएल की टीम को साथ लेकर स्कूल में लगातार 3 घंटे तक सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल , लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट को खंगाला गया. स्कूल के संचालक सह प्रिंसिपल और एनटीए के सिटी कोऑर्डिनेटर एहसान उल हक के मोबाइल के पिछले तीन महीने के कॉल डिटेल्स को भी खंगाला जा रहे हैं. पूरे प्रकरण में स्कूल के वाइस प्रिंसिपल इम्तियाज आलम की भी भूमिका संदेश के घेरे में है. सीबीआई की टीम सीसीएल के चरही स्थित गेस्ट हाउस में अब तक कुल 8 लोगों को रखे हुए हैं.

रिपोर्ट: यादवेंद्र मुन्नू

Trending news