Road Accident: लखीसराय में ट्रक के कुचलने से 4 की दर्दनाक मौत, बेगूसराय में भी बेलगाम ट्रक ने एक को कुचला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2215581

Road Accident: लखीसराय में ट्रक के कुचलने से 4 की दर्दनाक मौत, बेगूसराय में भी बेलगाम ट्रक ने एक को कुचला

Bihar Road Accident: लखीसराय में हुई घटना का शिकार हुए सभी लोगों की शिनाख्त हो चुकी है. घटना में मरने वाले दो लोग नव टोलिया साध बाबा स्थान के रहने वाले हैं. जबकि एक मृतक भवानीपुर और एक मुंगेर जिला का रहने वाला है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Road Accident: बिहार के लखीसराय जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एनएच-80 पर एक बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार पांच लोगों को कुचल दिया. इस घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है. जानकारी के मुताबिक, सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने घर जा रहे थे. ये घटना मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के एनएच 80 हैवतगंज के पास हुई. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक मौके से फरार हो गया. जब स्थानीय लोगों ने सड़क पर कुछ लोगों को जख्मी पड़ा देखा तो पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने 4 को मृत घोषित कर दिया.

इस घटना का शिकार हुए सभी लोगों की शिनाख्त हो चुकी है. घटना में मरने वाले दो लोग नव टोलिया साध बाबा स्थान के रहने वाले हैं. जबकि एक मृतक भवानीपुर और एक मुंगेर जिला का रहने वाला है. घायल युवक भी भवानीपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. 

हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान

1. पुग्गी यादव (22), पिता खुशीलाल यादव, नव टोलिया साध बाबा स्थान, मृतक
2. लक्ष्मी महतो (45), पिता आशिक महतो, नव टोलिया साध बाबा स्थान, मृतक
3. मनीष कुमार (22), पिता सहेन्द्र महतो, भवानीपुर मृतक
4. कुणाल कुमार (16), पिता अजय शर्मा, मिर्जापुर मुंगेर, मृतक
5. सूरज कुमार, पिता अजय कुमार, भवानीपुर घायल

ये भी पढ़ें- पैसे के विवाद में की चिकन दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

उधर बेगूसराय में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक रेल कर्मी को कुचल दिया. जिससे रेल कर्मी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा. इस घटना से घटनास्थल पर काफी देर तक भगदड़ जैसा स्थिति उत्पन्न हो गई. यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के बलिदानी दुर्गा स्थान स्थित एनएच 31 के पास की है. मृतक रेलकर्मी की पहचान समस्तीपुर जिले के रहने वाले राजेश मंडल के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि रेलकर्मी राजेश मंडल अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर साहेबपुर कमाल से बहन से मिलकर वह वापस घर लौट रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बलिदानी दुर्गा स्थान स्थित एनएच 31 के पास राजेश मंडल को कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर ही राजेश मंडल की दर्दनाक मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: पति ने प्रेशर कुकर से पीट कर की पत्नी की हत्या, अवैध संबंध का था शक

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना 112 डायल पुलिस टीम को दी. मौके पर 112 डायल पुलिस टीम पहुंचकर सबको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस के द्वारा इस घटना की सूचना परिजनों को दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक राजेश मंडल समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर फॉर ग्रेड में कार्यरत थे.

Trending news