Bihar Bridge Collapse: बेगूसराय में जरा सी बारिश में बह गई पुलिया! 15 दिन पहले ही हुआ था निर्माण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2326156

Bihar Bridge Collapse: बेगूसराय में जरा सी बारिश में बह गई पुलिया! 15 दिन पहले ही हुआ था निर्माण

Begusarai News: लोगों ने कहा कि यह मटियानी और बेगूसराय सहित मुनियप्पा प्रखंड को जोड़ता है. इस पुल के टूटने के बाद लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बारिश में पुलिया ध्वस्त

Begusarai News: बिहार में एक के बाद एक पुलों के टूटने पर बवाल मचा हुआ है. विपक्ष इस पर सत्तापक्ष को घेरने में लगा है तो वहीं सरकार अब इसकी जांच कराने में जुटी है. इन सबके बीच बेगूसराय में भी एक पुलिया पहली ही बारिश में धराशाई हो गई. 15 दिन पहले ही इस पुलिया का निर्माण कराया गया था. इसके इतनी जल्दी गिरने से लोग भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं. दरअसल, मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के मुनियप्पा पंचायत में पुलिया गिरने से हड़कंप मचा हुआ है. लोगों का कहना है कि यह छोटा पुल पुलिया भ्रष्टाचार के आगोश में समा गया है. 

लोगों ने बताया कि 15 दिन पहले ही लाखों रुपए की लागत से छोटा पुल पुलिया को निर्माण किया गया था. निर्माण होने के 15 दिन बाद ही छोटा पुल पुलिया टूटकर पानी में समा गया है. इस पुल निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया. जिसका नतीजा है कि पुल टूट कर धराशाई हो गया है. लोगों ने बताया है कि भ्रष्टाचार का आगोश में या पुल समा चुका है. इसमें ठेकेदार इंजीनियर सभी लोग पैसे को बंदर बाट किया है. जिसका नतीजा है कि आज यह पुल टूट कर पानी में समा चुका है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में पुलों के बाद अब सड़कों की बारी, कई जगहों पर रोड टूट गई

लोगों ने कहा कि यह मटियानी और बेगूसराय सहित मुनियप्पा प्रखंड को जोड़ता है. इस पुल के टूटने के बाद लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों ने बताया है कि ऐसे दोषी अधिकारियों पर जांच कर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए. लोगों ने बताया है कि इसमें इंजीनियर और ठेकेदार के मिली भगत के कारण सही तरीके से इस पुल के निर्माण में सामग्री नहीं दी गई है. जिसके कारण पुल टूट कर गिर गया. लोगों ने बताया है कि लाखों रुपया की लागत से पुल बनाया गया और कुछ ही दिन में ही पुल टूट कर गिर जाना यह कहीं ना कहीं यह भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है .

रिपोर्ट- जितेंद्र कुमार

Trending news