Begusarai: बेगूसराय पुलिस की बड़ी सफलता, ₹50 हजार का इनामी अपराधी राजा कुमार को धरा
Advertisement

Begusarai: बेगूसराय पुलिस की बड़ी सफलता, ₹50 हजार का इनामी अपराधी राजा कुमार को धरा

Begusarai News: डीएसपी नवीन कुमार ने बताया कि यह कुख्यात अपराधी नागमणि महतो गैंग के सक्रिय सदस्य था. उन्होंने बताया है कि कुख्यात अपराधी राजा कुमार पर हत्या रंगदारी चोरी एवं आर्म्स एक्ट सहित आधा दर्जन मामला दर्ज है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कुख्यात नागमणि महतो गैंग के सक्रिय सदस्य राजा कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम था. आरोपी के पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुई है. यह गिरफ्तारी खोदावंदपुर थाना की पुलिस ने तेतराही पथ स्थित आम बगीचे से किया है. बताया जा रहा है कुख्यात अपराधी राजा कुमार पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था. इस संबंध में मंझौल डीएसपी नवीन कुमार ने बताया कि यह कुख्यात अपराधी नागमणि महतो गैंग के सक्रिय सदस्य था. उन्होंने बताया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी राजा कुमार तेतराही पथ स्थित आम के बगीचे में छुपा हुआ है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी की और कुख्यात अपराधी राजा कुमार को गिरफ्तार कर लिया. 

उन्होंने बताया है कि कुख्यात अपराधी राजा कुमार पर हत्या रंगदारी चोरी एवं आर्म्स एक्ट सहित आधा दर्जन मामला दर्ज है. इस दौरान डीएसपी नवीन कुमार ने बताया है कि इसकी गिरफ्तारी से इस क्षेत्र में अब क्राइम पर कंट्रोल होगा. फिलहाल पुलिस एक बड़ी उपलब्धि मान रही है. उन्होंने बताया कि फरार चल रहे इस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था. उन्होंने बताया कि एसडीपीओ मंझौल के नेतृत्व में खोदावंदपुर थाना एवं चेरियाबरियारपुर थाना की पुलिस टीम के अलावे जिला आसूचना इकाई व एसटीएफ एसओजी 03 की संयुक्त कार्रवाई में यह सफलता हाथ लगी है.

ये भी पढ़ें- रांची में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश राजा कुमार के विरुद्ध कुल छह मामले दर्ज हैं, जिनमें खोदावंदपुर थाना में कांड संख्या- 142/19, 161/21, 216/22 तथा आर्म्स एक्ट से संबंधित कांड संख्या- 19 /24 एवं चेरियाबरियारपुर थाना में कांड संख्या- 35/24 तथा 40/24 शामिल है. उन्होंने बताया कि खोदावंदपुर थाना कांड संख्या- 19/24 तथा चेरियाबरियारपुर थाना कांड संख्या- 35/24 एवं 40/24 में पुलिस को राजा कुमार की तलाश थी. 

रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी

Trending news