100 साल में खत्म हो जाएगी दुनिया, इसलिए मोबाइल फोन नहीं देखते नीतीश कुमार, खुद किया खुलासा
Advertisement

100 साल में खत्म हो जाएगी दुनिया, इसलिए मोबाइल फोन नहीं देखते नीतीश कुमार, खुद किया खुलासा

CM Nitish Kumar: 19 अप्रैल दिन शुक्रवार को बांका जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब वह मोबाइल नहीं देखते हैं, क्योंकि साल 2019 में पता चला है कि दुनिया 100 साल में खत्म हो जाएगी, इसलिए उन्होंने मोबाइल देखना बंद कर दिया है.

सीएम नीतीश कुमार मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करते हैं

CM Nitish Kumar: आज के दौर में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना किसे नहीं आता और किसके हाथ में मोबाइल फोन आपको दिखाई नहीं देगा. मोबाइल फोन लोगों की दिनचर्या का अहम हिस्सा बन गया है. मोबाइल फोन के बिना लोग एक पल भी गुजरना गवारा समझते हैं. सोते वक्त भी लोग मोबाइल देखते हैं और जागने के बाद भी सबसे पहले आंखों के सामने मोबाइल की स्क्रीन ही दिखाई देती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोबाइल का इस्तेमाल करते तो जरूर हैं, लेकिन खुद बहुत कम देखते हैं.

जी हां आप एकदम सही सुन रहे हैं. 19 अप्रैल दिन शुक्रवार को बांका जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब वह मोबाइल नहीं देखते हैं, क्योंकि साल 2019 में पता चला है कि दुनिया 100 साल में खत्म हो जाएगी, इसलिए उन्होंने मोबाइल देखना बंद कर दिया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 19 अप्रैल दिन को शुक्रवार को बांका जिला के अमरपुर प्रखंड के डुमरामा में बांका लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार गिरधारी यादव के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनके नेतृत्व में बिहार में चहूंमुखी विकास हुआ है. बांका जिला में भी कई सारी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है. 

यह भी पढ़ें:'प्रधानमंत्री नीतीश कुमार', विजय सिन्हा की फिसली जुबान तो तुरंत...

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अगुवाई में एक बार पुनः देश में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. इसके लिए जनता ने अपना मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि पति-पत्नी के राज में लोगों ने गुंडाराज देखा है. इसलिए बिहार में सुशासन की सरकार ही रहेगी. एनडीए बिहार में 40 सीटों पर जीत दर्ज कर पूरे देश में 400 सीट का आंकड़ा पार करेगी.

यह भी पढ़ें:सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- जेल भेजने वाले के गोद में खेल रहे

Trending news