Siwan Lok Sabha Seat: निर्दलीय प्रत्याशी जीवन यादव के नामांकन में पहुंचे खेसारी लाल, बेकाबू हुई भीड़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231713

Siwan Lok Sabha Seat: निर्दलीय प्रत्याशी जीवन यादव के नामांकन में पहुंचे खेसारी लाल, बेकाबू हुई भीड़

Siwan Lok Sabha Seat: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी कलाकारों का जगह-जगह पर लोगों ने फूल माला से जोरदार स्वागत किया. रोड शो के बाद जीवन यादव नामांकन पर्चा दाखिल करने पहुंचे. 

जीवन यादव के नामांकन में पहुंचे खेसारी लाल

Siwan Lok Sabha Seat: सीवान में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के नामांकन का सिलसिला जारी है. सीवान से निर्दलीय प्रत्याशी जीवन यादव (Independent Candidate Jeevan Yadav) के लिए प्रचार करने भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पहुंचे. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. रोड शो के बाद जीवन यादव (Jeevan Yadav) ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. जीवन यादव (Jeevan Yadav) के नामांकन में समर्थन करने के लिए भोजपुरी कलाकार गोलू राजा और धनंजय शर्मा समेत कई कलाकार भी पहुंचे हुए थे.

भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने रोड शो किया
इस दौरान भोजपुरी कलाकारों की एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. कांधवारा मैदान में कलाकारों ने गीत संगीत से समा बांध दिया. इसके बाद रथ पर सवार हो कर निर्दलीय प्रत्याशी जीवन यादव (Independent Candidate Jeevan Yadav) और भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने रोड शो किया. 

​यह भी पढ़ें:'काराकाट भूल जाएं पवन सिंह, वरना...', केंद्रीय मंत्री ने पावरस्टार को दी खुली धमकी

निर्दलीय प्रत्याशी जीवन यादव दो सेटों में नामांकन करेंगे
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी कलाकारों का जगह-जगह पर लोगों ने फूल माला से जोरदार स्वागत किया. रोड शो के बाद जीवन यादव नामांकन पर्चा दाखिल करने पहुंचे. निर्दलीय प्रत्याशी जीवन यादव (Independent Candidate Jeevan Yadav) दो सेटों में नामांकन करेंगे. 

यह भी पढ़ें:'विकास का विश्वास, हम बनाये रखेंगे', पवन सिंह ने काराकाट की जनता से की ये अपील

सीवान में छठे चरण में 25 मई को मतदान
बता दें कि सीवान में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है. सीवान में इस बार चुनाव में दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है. जीवन यादव का मुकाबला एनडीए प्रत्याशी विजय लक्ष्मी कुशवाहा, महागठबंधन से राजद के प्रत्याशी और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी और हिना शहाब के बीच माना जा रहा है.

रिपोर्ट: अमित सिंह

Trending news