Valmiki Nagar Lok Sabha Seat: RJD प्रत्याशी दीपक यादव ने किया नामांकन, NDA नेताओं की उड़ाई नींद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231622

Valmiki Nagar Lok Sabha Seat: RJD प्रत्याशी दीपक यादव ने किया नामांकन, NDA नेताओं की उड़ाई नींद

Valmiki Nagar Lok Sabha Seat: दीपक यादव तिरुपति शुगर बगहा के एमडी हैं. इसके पहले दीपक यादव बीजेपी के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य थे. वाल्मीकिनगर सीट जदयू के चले जाने से दीपक यादव बागी हो गए और उन्होंने राजद का दामन थाम लिया. 

RJD प्रत्याशी दीपक यादव ने किया नामांकन

Valmiki Nagar Lok Sabha Seat: वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी दीपक यादव ने 2 मई, 2024 दिन गुरुवार को नामांकन पर्चा दाखिल किया है. दीपक यादव ने बहुत ही सादगी के साथ नामांकन पर्चा दाखिल किया. नामांकन में भाकपा माले के विधायक वीरेंद्र गुप्ता समेत कांग्रेस, लेफ्ट के कई नेता शामिल रहे. उन्होंने प्रस्तावकों के जरिये एनडीए गठबंधन के नेताओं की नींद उड़ा दी है. 

दीपक यादव ने नामांकन के बाद जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वाल्मीकिनगर में इस बार बदलाव होगा. क्योंकि जनता यह चाहती है जो भी सांसद बने वह जनता के बीच रहे. सांसद सुनील कुमार को वाल्मीकिनगर की जनता ना जानती है और ना पहचानती है. चुनाव जीतने के बाद वह कभी भी क्षेत्र में नहीं दिखे. वाल्मीकिनगर में विकास कार्य नहीं हुए हैं. ना रोड बने हैं, ना नाली बने हैं, ना स्कूल बने हैं, ना कॉलेज बने हैं. अस्पताल का नामोनिशान नहीं है. 

दरअसल, दीपक यादव तिरुपति शुगर बगहा के एमडी हैं. इसके पहले दीपक यादव बीजेपी के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य थे. वाल्मीकिनगर सीट जदयू के चले जाने से दीपक यादव बागी हो गए और उन्होंने राजद का दामन थाम लिया. तेजस्वी यादव खुद बगहा पहुंचकर मिलन समारोह कर राजद का प्रत्याशी घोषित किया.

यह भी पढ़ें:Rajnath Singh Saran Rally: 'जरूरत पड़ी तो सीमा के उस पार जाकर भी मारेंगे...', सारण में खूब गरजे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

बता दें कि कोरोना काल से दीपक यादव समाज के आखिरी पायदान के लोगों से मिल उनकी सेवा में जुटे हैं. कोई घर भूखा ना सोए लगातार या कार्यक्रम उन्होंने 3 साल चलाया. फिर दिव्यांगों के लिए मुहिम चलाई और 200 दिव्यांगों का कृत्रिम अंग लगाकर उनकी मदद की. लेकिन आज नामांकन के समय दीपक यादव का कूटनीति चेहरा भी सामने आया है. 

नामांकन में बेहद सादगी भरे पहुंचे दीपक यादव ने अपने जो तीन प्रस्तावक रखे थे उसे देख हर कोई दंग रह गया. तीन प्रस्तावकों में एक थारू महासंघ के नेता दीप नारायण काजी, कांग्रेस के बड़े नेता रंजीत राव और तीसरा प्रस्तावक अनिल तिवारी दिखे. तीनों प्रस्ताव को देख लोग दंग रह गए. 

यह भी पढ़ें:Chirag Paswan Nomination: चिराग पासवान के नामांकन में उमड़ा जनसैलाब, पिता और चाचा को लेकर भावुक हुए LJPR अध्यक्ष

विपक्ष का ऐसा आरोप था कि दीपक यादव के साथ मुस्लिम और यादव को छोड़ कोई नहीं है. इसको धता बताते हुए दीपक यादव ने अपने प्रस्तावकों के जरिए एनडीए गठबंधन नेताओं की रात की नींद उड़ा दी है.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

Trending news