एक्ट्रेस Akanksha Dubey मौत मामले में भोजपुरी सिंगर Samar Singh गिरफ्तार, पोस्टमार्टम में मिला केमिकल
Advertisement

एक्ट्रेस Akanksha Dubey मौत मामले में भोजपुरी सिंगर Samar Singh गिरफ्तार, पोस्टमार्टम में मिला केमिकल

आकांक्षा दुबे के परिवार के वकील ने पोस्टमार्टम को लेकर वाराणसी पुलिस के कई सवाल किए हैं. दरअसल, पुलिस ने दावा किया था कि मौत से पहले आकांक्षा दुबे ने शराब पी थी, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका जिक्र तक नहीं मिला. रिपोर्ट में आकांक्षा के पेट में कोई भूरे रंग का केमिकल मिला है.

एक्ट्रेस Akanksha Dubey मौत मामले में भोजपुरी सिंगर Samar Singh गिरफ्तार, पोस्टमार्टम में मिला केमिकल

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के मौत मामले में भोजपुरी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक समर सिंह को पुलिस ने वाराणसी से गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस ने आकांक्षा दुबे के मौत मामले में समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था. सारनाथ थानाध्यक्ष धर्मपाल सिंह ने इस बारे में पुष्टि की थी.

उन्होंने कहा था कि आकांक्षआ दुबे मौत मामले में आरोपी समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था. साथ ही उसके विदेश भागने की आशंका को देखते हुए सभी एयरपोर्ट्स पर उसके बारे में जानकारी दी गई थी ताकि वे देश छोड़ कर न भाग सके.

बीते 26 मार्च को भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का शव वाराणसी के एक होटल से बरामद हुआ था. होटल के कमरे में उनके गले में फांसी का फंदा लगा मिला था. इस मामले में आकांक्षा दुबे की मां द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

आकांक्षा दुबे भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले परसीपुर की रहने वाली थीं. मामले में आकांक्षा दुबे के परिवार के वकील ने पोस्टमार्टम को लेकर वाराणसी पुलिस के कई सवाल किए हैं. दरअसल, पुलिस ने दावा किया था कि मौत से पहले आकांक्षा दुबे ने शराब पी थी, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका जिक्र तक नहीं मिला. रिपोर्ट में आकांक्षा के पेट में कोई भूरे रंग का केमिकल मिला है.

वकील ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आकांक्षा के हाथ पर भी चोट के निशान की बात का जिक्र है, जबकि पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में इसका जिक्र तक नहीं किया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news