Babul Bihari: भोजपुरी सिंगर की गंदी हरकत, नाबालिग से रेप के बाद शेयर की तस्वीरें; फिर हुआ ये
Advertisement

Babul Bihari: भोजपुरी सिंगर की गंदी हरकत, नाबालिग से रेप के बाद शेयर की तस्वीरें; फिर हुआ ये

Babul Bihari arrested: भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री को बदनाम करने वाली एक और खबर आई है. इस मामले में भोजपुर सिंगर बाबुल बिहारी को एक 13 साल की नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी फाइल फोटो

Bhojpuri singer Babul Bihari arrested: भोजपुरी भाषा के मशहूर सिंगर अभिषेक उर्फ बाबुल बिहारी को एक नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. रेप का ये बेहद संगीन आरोप दो साल पुराना है. इसके साथ ही उनपर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने का भी आरोप है. स्थानीय पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक सिंगर बाबुल बिहारी13 साल की बच्ची बहला-फुसलाकर एक होटल में ले गया और वहां उसके साथ गंदा काम किया. इतना ही नहीं, आरोपी ने उस बच्ची की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें खीची थीं.

मामले की जांच जारी

भोजपुरी गायक को दिल्ली से सटे गुरुग्राम इलाके से गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच अभी जारी है. ‘केकर बाप के डर’, 'लहंगा उठा के' और ‘बंसी के साली सपनवा में आती है’ जैसे हिट गानों को आवाज दे चुके भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद उनके फैंस सकते में हैं. 

कैसे सामने आया मामला

पीड़िता के मुताबिक सिंगर ने इस वारदात के बाद लड़की ने सिंगर से दूरी बना ली. उसने ये बात दो साल तक छिपा कर रखी थी. पर कुछ दिन पहले जब बाबुल ने होटल रूम में खींची हुई पीड़िता की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. तो बेटी की फोटो देखने के बाद पीड़ित फैमिली ने बेटी से बात की तो फैमिली प्रेशर में उसने ये पूरा किस्सा बताया और फिर इस तरह मामला पुलिस पर पहुंचा. गंभीर आरोपों पर पुलिस ने फौरन एक्शन लिया है. पुलिस ने पीड़िता को काउंसलिंग के लिए भेजा है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे कोर्ट में पेश किया. जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Trending news