Gangrape for Dowry: दहेज के लिए रिश्तेदारों से करवाया पत्नी का गैंगरेप, अश्लील वीडियो अपलोड करने की धमकी
Advertisement

Gangrape for Dowry: दहेज के लिए रिश्तेदारों से करवाया पत्नी का गैंगरेप, अश्लील वीडियो अपलोड करने की धमकी

Woman gangraped for Dowry: कलयुगी पति पर दहेज के लिए अपनी पत्नी का गैंगरेप कराने का आरोप है. यही नहीं आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो भी मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया जिसे यूट्यूब पर अपलोड कर पैसा कमाने की धमकी दी.

Gangrape for Dowry: दहेज के लिए रिश्तेदारों से करवाया पत्नी का गैंगरेप, अश्लील वीडियो अपलोड करने की धमकी

Man allegedly gets wife gangraped by Relatives: राजस्थान के भरतपुर से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने रिश्तेदारों से अपनी पत्नी का गैंगरेप करवाया क्योंकि लड़की का परिवार दहेज में 1.5 लाख रुपये नहीं दे पाया था. यही नहीं आरोपी पति ने रेप की घटना का वीडियो भी एक मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया.

वीडियो से रकम कमाने की धमकी

वारदात के बाद पति ने पत्नी को धमकाते हुए कहा कि वह दहेज की रकम का पैसा महिला का अश्लील वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करके कमा लेगा. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अब महिला ने पति और उसके दो रिश्तेदारों के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. 

भरतपुर के कामां पुलिस स्टेशन के अधिकारी दौलत साहू ने बताया कि महिला ने रेप का मामला दर्ज कराया है जिसमें अपने पति और उसके दो रिश्तेदारों को आरोपी बताया है. इस मामले में अश्लील वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड करने की बात भी कही गई है. लेकिन फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

रिश्तेदारों से कराया गैंगरेप

पीड़िता का कहना है कि मेरे ससुरालवाले दहेज को लेकर मेरा उत्पीड़न करते थे. फिर जब मैं अपने घर से दहेज की रकम नहीं लेकर आई तो अपने रिश्तेदारों से मेरा गैंगरेप कराया और घटना का वीडियो बनाकर उसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया. एक आरोपी मुझे 5 दिन पहले कामां लेकर आया था, जहां मेरे साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ें: सांसद नवनीत राणा और रवि राणा की जमानत पर फैसला सुरक्षित

पीड़िता ने कहा कि मैं किसी तरह से जान बचाकर वहां से भाग निकली और अपने घर आ गई. दोनों की शादी साल 2019 में हरियाणा में हुई थी जिसके बाद से लगातार महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. इसके बाद महिला अपने मायके भी चली आई थी लेकिन किसी तरह पति लालच देकर उसे फिर से अपने घर ले आया था.   

LIVE TV

Trending news