Bengaluru Blast: बेंगलुरू के रामेश्वरम कैफे में धमाका, 9 घायल; जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bengaluru Blast: बेंगलुरू के रामेश्वरम कैफे में धमाका, 9 घायल; जांच में जुटी पुलिस

Rameshwaram Cafe explosion: दोपहर करीब 1 बजे हुए ब्लास्ट से अफरातफरी का माहौल नजर आया. धमाके की खबर मिलते ही व्हाइटफील्ड इलाके के डीसीपी भी घटनास्थल पर पहुंचे. 

Bengaluru Blast: बेंगलुरू के रामेश्वरम कैफे में धमाका, 9 घायल; जांच में जुटी पुलिस

Blast In Rameshwaram Cafe Bengaluru: बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड स्थित रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार दोपहर अचानक हुए बम धमाके से हड़कंप मच गया. इस धमाके में नौ लोग घायल हो गए. घायलों में कुछ कर्मचारी और ग्राहक बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि दोपहर करीब 1 बजे एक बैग में रखे किसी सामान में धमाका हो गया. धमाके की खबर मिलते ही व्हाइटफील्ड इलाके के डीसीपी घटनास्थल पर पहुंचे. आपको बताते चलें कि ये कैफे बेंगलुरु के सबसे लोकप्रिय फूड आउटलेट्स में से एक है. बम स्क्वॉड, फोरेंसिक और NIA की टीम विस्फोट की जांच कर रही है.

विपक्ष ने सरकार पर उठाए सवाल

घटना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम और व्हाइटफील्ड पुलिस ने बताया कि सिलेंडर में धमाका हुआ है. इसके बाद कुछ लोगों ने वहां बम ब्लास्ट की आशंका जताई. जांच के दौरान पुलिस टीम को रेस्टोरेंट की दीवार पर लगा शीशा टूटकर नीचे बिखरा था. वहीं बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने बताया कि रामेश्वरम कैफे के संस्थापक नागराज जी से रेस्तरां में हुए धमाके के बारे में बात की है. धमाका एक ग्राहक द्वारा छोड़े गए बैग के कारण हुआ, न कि किसी सिलेंडर विस्फोट के कारण. उनका एक कर्मचारी घायल हो गया है. यह स्पष्ट रूप से बम विस्फोट का मामला लगता है.

कैफे में किसी ने छोड़ा बैग: CM सिद्धारमैया

बेंगलुरु के द रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया का कहा, 'यह एक लो इंटेंसिटी का IED ब्लास्ट था. कैफे के CCTV फुटेज की जांच की जा रही है. पता चला है कि किसी ने कैफे में एक बैग छोड़ा था. हमें नहीं पता कि यह किसी आतंकवादी ने किया है. घटना के आरोपियों को कड़ी सजा दी जाएगी.'

गौरतलब है कि हाल ही में कर्नाटक विधानसभा में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगे थे. इस बावत पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया था. अब इस धमाके के बाद लोग प्रदेश की कानून व्यवस्था और कांग्रेस की सरकार पर सवाल उठा रहे हैं.

Trending news