Baramulla Terrorist Attack: बारामूला में रिटायर्ड SSP की बेरहमी से हत्या, आतंकियों ने मस्जिद में नमाज के दौरान मारी गोली
Advertisement
trendingNow12025898

Baramulla Terrorist Attack: बारामूला में रिटायर्ड SSP की बेरहमी से हत्या, आतंकियों ने मस्जिद में नमाज के दौरान मारी गोली

Baramulla Retired SSP Murder: आतंकी कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं. दहशतगर्दों ने बारामूला की मस्जिद में नमाज के दौरान रिटायर्ड एसएसपी मोहम्मद शफी पर गोलियां बरसाई हैं.

Baramulla Terrorist Attack: बारामूला में रिटायर्ड SSP की बेरहमी से हत्या, आतंकियों ने मस्जिद में नमाज के दौरान मारी गोली

Terrorist Attack In Baramulla: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बारामूला में आतंकियों ने दहशत (Baramulla Terror Attack) फैलाने की कोशिश की है. आतंकियों ने यहां एक रिटायर्ड SSP की गोली मारकर हत्या (Retired SSP Murder) कर दी है. दहशतगर्दों ने मस्जिद में नमाज के दौरान रिटायर्ड SSP मोहम्मद शफी को गोली मार दी. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश कर रहे हैं. बॉडी को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा.

मर्डर से घाटी को दहलाने की कोशिश

घाटी को रिटायर्ड एसएसपी की मौत ने दहला दिया है. दूसरी तरफ, जम्मू-कश्मीर में राजौरी हमले के आतंकियों की तलाश तेज हो गई है. घने जंगलों और पहाड़ियों के बीच से आतंकियों को दबोचने के लिए सेना का बड़ा कॉम्बिंग ऑपरेशन जारी है. लेकिन अखनूर सेक्टर में पाकिस्तानी साजिश की नई तस्वीर भी सामने आ गई है. हालांकि, सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 4 पाकिस्तानी आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है.

आतंकियों की बचना अब नामुमकिन

राजौरी हमले के आतंकियों का बचना अब नामुमकिन है. इलाका दुर्गम है. लेकिन चप्पे-चप्पे पर सेना की तलाशी चल रही है. हिंदुस्तान की सेना को चार वीर जवानों की शहादत का बदला लेना है. जाहिर है जमीन के साथ-साथ आसमान से भी आतंकियों की हर हरकत पर नजर रखी जा रही है. 60 घंटे से आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन जारी है. अब बस कुछ ही घंटों की बात है जब राजौरी टेरर अटैक के गुनहगारों को उनकी असली जगह दिखा दी जाएगी.

आतंकियों ने किया था कायराना हमला

बता दें कि 21 दिसंबर को ढेरा की गली और बफलियाज के बीच धत्यार मोड़ के पास आतंकियों ने सेना के दो वाहनों पर कायराना हमला किया था, जिसमें 4 जवान शहीद हो गए थे. जबकि तीन जवान जख्मी हो गए थे. हमले के बाद से आतंकी फरार हैं. मुमकिन है कि ये आतंकी घने जंगलों की आड़ लेकर पहाड़ी गुफाओं में छिपे हैं. लेकिन इस कॉम्बिंग ऑपरेशन में 3 से 4 आतंकी घिर चुके हैं.

आतंकियों पर आर्मी का बड़ा प्रहार

इस बीच अखनूर सेक्टर में आतंकियों पर बड़ा प्रहार किया गया है. पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से घुसपैठ करने की हिमाकत करने वाले आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया है. सुरक्षाबलों को सर्विलांस डिवाइस पर संदिग्ध गतिविधि दिखी थी. जिसके बाद अखनूर में सेना ने फायरिंग की और 4 पाकिस्तानी आतंक मार डाले गए.

भारतीय सीमा में घुसपैठ की पाकिस्तानी साजिश साफ-साफ दिख रही है. पाकिस्तान की तरफ से नाडाला पोस्ट के पास आग लगा दी गई ताकि मारे गए आतंकियों के बॉडी को सीमा पार लेकर जाया जा सके या भारतीय सेना की गोलियों का शिकार होने से पहले दूसरे आतंकियों को बचने का मौका मिल जाए.

Trending news