Delhi Crime News: दिनदहाड़े लड़के को मारा चाकू, तमाशा देखते रहे लोग; एक और 'साक्षी मर्डर केस'
Advertisement

Delhi Crime News: दिनदहाड़े लड़के को मारा चाकू, तमाशा देखते रहे लोग; एक और 'साक्षी मर्डर केस'

One More Sakshi Murder case: साक्षी मर्डर केस का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि दिल्ली में एक और इसी तरह का मामला देखने को मिला है. जहां दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक 18 साल के लड़के पर चाकू से वार कर दिया.

फाइल फोटो

Boy Stabbed In Delhi: राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. साक्षी मर्डर केस अभी चल ही रहा था कि एक और खौफनाक मामला पुलिस ने दर्ज किया है. एक 18 साल के लड़के को दो बदमाशों ने सरेआम चाकू मारा दिया. दोनों बदमाशों की दरिंदगी पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दिल्ली के मशहूर एम्स अस्पताल में घायल लड़के का इलाज कराया जा रहा है. डॉक्टरों ने पीड़ित की हालत गंभीर बताई है. इस घटना के दौरान वहां लोग खड़े होकर तमाशा देखते रह गए और बदमाश सबके सामने लड़के पर एक के बाद एक लगातार चाकू से वार करते रहें. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायल लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया.

बदमाशों की हुई पहचान

दिल्ली पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाशों में से एक की पहचान कर ली है. पुलिस के मुताबिक पहले आरोपी की पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू के तौर पर की गई. वहीं दूसरे आरोपी की तलाश जारी है और उसके बारे में अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. यह घटना बदरपुर के मोहन बाबा नगर गली नंबर 9 में हुई. डीसीपी राजेश देव ने बताया है कि चाकू मारने वाला आरोपी पहले से पुलिस की रडार लिस्ट में शामिल है. फिलहाल पूरे मामले की विस्तार से जांच की जा रही है.

साक्षी मर्डर केस

आपको बता दें कि दिल्ली में एक नाबालिग की सरेआम हत्या कर दी गई थी इसमें भी लोग तमाशाबीन बनकर देखते रह गए, जिस दरिंदगी से नाबालिग लड़की की हत्या की गई, उसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. नाबालिग लड़की की पहचान साक्षी के तौर पर हुई है. वहीं आरोपी का नाम साहिल खान बताया जा रहा था. साहिल खान ने साक्षी पर सरे राह 20 से ज्यादा चाकू से वार किए थे और इसके बाद लड़की को पत्थर से कूचल दिया. आरोपी साहिल की उम्र 20 साल है, जो हत्या करने के बाद उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर भाग गया था. यहीं से पुलिस ने आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया.

Trending news