Atique Ahmed को इस आधुनिक पिस्टल से मारी गई गोली, सिद्धू मूसेवाला से कनेक्शन भी आया सामने
Advertisement
trendingNow11654765

Atique Ahmed को इस आधुनिक पिस्टल से मारी गई गोली, सिद्धू मूसेवाला से कनेक्शन भी आया सामने

Atique Ahmed Murder Rifle: अतीक अहमद (Atique Ahmed) और अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) को गोली मारने वाले बदमाशों के पास से अत्याधुनिक पिस्टल बरामद किए हैं, जो भारत में प्रतिबंधित हैं.

Atique Ahmed को इस आधुनिक पिस्टल से मारी गई गोली, सिद्धू मूसेवाला से कनेक्शन भी आया सामने

Atique and Ashraf Ahmed Murder: माफिया से नेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार को प्रयागराज में पुलिस के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने अतीक और अशरफ पर उस समय गोली चलाई, जब पुलिस दोनों का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए कॉल्विन अस्पताल पहुंची थी. इस दौरान जब अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे, तभी मीडियाकर्मी के भेष में आए हमलावरों ने गोलियों की बौछार कर दी. बताया जा रहा है कि हमलावरों जिस पिस्टल से अतीक और अशरफ पर हमला किया, वो काफी आधुनिक है और बदमाशों ने 15 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाईं.

बदमाशों ने तुर्की मेड पिस्टल से मारी गोली

अतीक अहमद (Atique Ahmed) और अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) को गोली मारने वाले बदमाशों के पास से अत्याधुनिक पिस्टल बरामद किए हैं, जो भारत में प्रतिबंधित हैं. सूत्रों के मुताबिक अतीक और अशरफ की हत्या में जिगाना मेड पिस्टल का इस्तेमाल हुआ है, जिसका निर्माण तुर्की में होता है. क्रॉस बॉर्डर से अवैध तरीके से जिगाना पिस्टल लाई जाती है, जिसकी कीमत करीब 5-6 लाख रुपये है और इसके लिए 17 गोलियों की मैगजीन आती है.

सिद्धू मुसेवाला की हत्या में भी हुआ था इस्तेमाल

अतीक अहमद (Atique Ahmed) और अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) का कनेक्शन पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) से जुड़ गया है. बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी तुर्की में निर्मित जिगाना पिस्टल का इस्तेमाल किया गया था. बता दें कि पिछले साल 29 मई को बदमाशों ने पंजाब के मनसा में सिद्धू मूसेवाला को ताबड़तोड़ गोलीबारी कर हत्या कर दी थी.

हमलावरों के पास कहां से आए ये आधुनिक हथियार

अतीक अहमद (Atique Ahmed) और अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की हत्या के बाद पुलिस जांच में जुट गई है और इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हमलावरों के पास ये अत्याधुनिक हथियार कहां से आए थे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news