Asaduddin Owaisi के घर पर हमला, अज्ञात लोगों ने फेंके पत्थर; शिकायत दर्ज
Advertisement

Asaduddin Owaisi के घर पर हमला, अज्ञात लोगों ने फेंके पत्थर; शिकायत दर्ज

Owaisi Residence Attack: कुछ अज्ञात लोगों ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के घर पर पत्थरबाजी की है. इसकी शिकायत ओवैसी ने पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में कराई है. जब हमला हुआ तब वह अपने घर पर नहीं थे.

Asaduddin Owaisi के घर पर हमला, अज्ञात लोगों ने फेंके पत्थर; शिकायत दर्ज

Asaduddin Owaisi Attacked: एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के घर पर हमला किया गया है. हमला दिल्ली (Delhi) में अशोका रोड (Ashoka Road) स्थित आवास पर हुआ है. घर पर कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थर फेंके हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वारदात के बाद ओवैसी के घर पुलिस अधिकारी पहुंचे हैं. शिकायत के मुताबिक, जब ओवैसी रात में घर लौटे तो देखा कि उनके घर पर शाम को पत्थरबाजी हुई है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मामले की जांच में जुटी हुई है.

ओवैसी के घर पर फेंके गए पत्थर

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पत्थर फेंके जाने की वजह से असदुद्दीन ओवैसी के घर की खिड़कियों के शीशे टूट गए हैं. वारदात के बाद ओवैसी ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में ओवैसी ने कहा कि उनके दिल्ली स्थित आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी की है.

रविवार शाम हुई पत्थरबाजी

पुलिस को दी गई शिकायत में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ये हमला रविवार शाम करीब 5 बजकर 30 मिनट पर हुआ. वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. एडिशनल डीसीपी भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

घर की खिड़कियों का कांच टूटा

बता दें कि रविवार रात साढ़े 11 बजे ओवैसी अशोका रोड स्थित अपने आवास पर पहुंचे थे. तब उन्होंने देखा कि घर की खिड़कियों की कांच टूटा हुआ था और पत्थर जमीन पर पड़े हुए थे. उनके घर में काम करने वाले लोगों ने बताया कि रविवार शाम करीब साढ़े 5 बजे उनके आवास पर पत्थर फेंके गए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news