Arvind Kejriwal के लिए धमकी भरा मैसेज लिखने वाला गिरफ्तार, DM में लिखी थी ये बात
Advertisement
trendingNow12258500

Arvind Kejriwal के लिए धमकी भरा मैसेज लिखने वाला गिरफ्तार, DM में लिखी थी ये बात

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम केजरीवाल के नाम धमकी देने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी यूपी के बरेली का रहने वाला है. 

Arvind Kejriwal के लिए धमकी भरा मैसेज लिखने वाला गिरफ्तार, DM में लिखी थी ये बात

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो (DMRC) स्टेशन पर  दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvidnd Kejriwal) के लिए धमकी भरा मैसेज लिखने वाले आरोपी को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार किया है. इस हाई प्रोफइल थ्रेट केस को लेकर दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने FIR दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू की थी. पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी का नाम अंकित गोयल बताया जा रहा है. पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है.

थप्पड़ मारने की दी थी धमकी

आपको बताते चलें कि आरोपी की उम्र 33 साल है. उसने मेट्रो स्टेशन के अंदर ऐसा क्यों किया अब पुलिस ये पता लगा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पीले रंग की शर्ट पहने हुए एक शख्स मेट्रो में कुछ लिख रहा है.

19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर सीएम केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिखा गया था. आरोपी ने मेट्रो ट्रेन के अंदर लिखा था, 'केजरीवाल  दिल्ली छोड़ दीजिए. कृपया। वरना, आपको तीन थप्पड़ याद रखने होंगे, जो आपने चुनाव से पहले खाए थे. अब असली थप्पड़ मिलेगा.' इसके बाद पुलिस ने ई-सर्विलांस जुटाने से पहले मैसेज लिखने वाले आरोपी का CCTV फुटेज लेकर उसकी तलाश शुरू की थी.

क्यों धमकाया?

शुरुआती जानकारी के मुताबिक अंकित गोयल ने फेमस होने के लिए ऐसी हरकत कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थी. आरोपी को ऐसा करना महंगा पड़ा. अब उसके खिलाफ पुलिस ने ये एक्शन लिया है. आरोपी यूपी का रहने वाला है और फिलहाल अभी तक उसकी किसी भी दल से कोई संलिप्तता नहीं सामने आई है.

Trending news