नसरुल्लाह को छोड़ पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू, क्या सबकुछ भूलकर अपनाएंगे अरविंद?
Advertisement
trendingNow11984276

नसरुल्लाह को छोड़ पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू, क्या सबकुछ भूलकर अपनाएंगे अरविंद?

Anju Return: भारतीय सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर अंजू आज पाकिस्तान से लौट आई है. टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई अंजू ने वहां के नसरुल्लाह के साथ शादी कर ली है. 

नसरुल्लाह को छोड़ पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू, क्या सबकुछ भूलकर अपनाएंगे अरविंद?

Anju Return: भारतीय सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर अंजू आज पाकिस्तान से लौट आई है. टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई अंजू ने वहां के नसरुल्लाह के साथ शादी की थी. पाकिस्तान जाने के बाद अंजू पूरी दुनिया में कई दिनों तक सुर्खियों में छाई रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजू बुधवार को अटारी-वाघा बॉर्डर की सीमा से भारत में दाखिल हुई. अभी वह बीएसएफ कैंप में है. अंजू के लौटने के बाद सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि वह अपने पहले पति अरविंद को कैसे फेस करेगी. सवाल यह भी है कि क्या अरविंद सबकुछ भूलकर अंजू को फिर अपनाएंगे या नहीं?

दिल्ली आ रही अंजू

अंजू बुधवार दोपहर वाघा (पाकिस्तान)/अटारी (भारत) बॉर्डर पार कर भारत लौटी. वह अकेली थी, उसके पास कुछ सामान था. वह बहुत शांत नजर आई. अंजू अमृतसर सर के लिए निकली है. रात साढ़े दस बजे वह अमृतसर के गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होगी.

अंजू ने नसरुल्लाह से किया निकाह

याद दिला दें कि अंजू राजस्थान के अलवर की रहने वाली है. वह अलवर के भिवाड़ी में अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रह रही  थी. पांच माह पहले वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान गई. इसके बाद खबर आई कि अंजू का खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से अफेयर चल रहा था. कुछ ही दिन बाद ये खबर आई कि अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया. अंजू-नसरुल्लाह के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

पाकिस्तान में अपनाया इस्लाम

अंजू जुलाई में अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान गई थी. 34 साल की अंजू को पाकिस्तान में निकाह करने के बाद से फातिमा के नाम से जाना जाता है. वह जुलाई से पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रह रही थी. पाकिस्तानी मीडिया ने खबर दी थी कि अंजू ने अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म अपना लिया है.

पति से झूठ बोलकर गई पाकिस्तान

सितंबर में नसरुल्लाह ने कहा था कि उसकी पत्नी अंजू मानसिक रूप से परेशान चल रही है और और हमेशा अपने बच्चों को याद कर रही है. याद दिला दें कि पाकिस्तान जाने के लिए अंजू ने अपने पति से झूठ बोला था. उसने अरविंद को बताया था कि  वह कुछ दिनों के लिए जयपुर जा रही है. हालांकि, बाद में उसके पति को मीडिया के जरिए पता चला कि वह सीमा पार चली गई है.

TAGS

Trending news