Amit Shah rally: 'रमजान में आती थी बिजली... लेकिन जन्माष्टमी में नहीं', अमित शाह ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow12269881

Amit Shah rally: 'रमजान में आती थी बिजली... लेकिन जन्माष्टमी में नहीं', अमित शाह ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि भाजपा के लोग परमाणु बम से डरते नहीं हैं.  

Amit Shah rally: 'रमजान में आती थी बिजली... लेकिन जन्माष्टमी में नहीं',  अमित शाह ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

Amit Shah attacks on Akhilesh Yadav: गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि भाजपा के लोग परमाणु बम से डरते नहीं हैं.

  1. Lok Sabha Election 2024: गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में उत्तर प्रदेश में चार रैलियों को संबोधित किया. बलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, " जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो पूरे प्रदेश में बिजली की समस्या थी. दिन में तीन घंटा- चार घंटा बिजली आती थी. रमजान में तो पूरी आती थी, लेकिन जन्माष्टमी के दिन नहीं आती थी. प्रदेश में जब भाजपा की सरकार आई तो अब 18 घंटे बिजली आती है."
  2.  
  3. शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना
  4. जनसभा के दौरान विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने विपक्ष पर 70 साल से अधिक समय तक राम मंदिर के निर्माण को रोकने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण ही राम मंदिर का निर्माण हो सका. उन्होंने आगे कहा, "यह चुनाव राम मंदिर बनाने वालों और रामभक्तों पर गोली चलाने वालों के बीच है. आप मंदिर बनाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ हैं या रामभक्तों पर गोली चलाने वालों के साथ?"
  5. अमित शाह ने आगे आरोप लगाया कि कांग्रेस की सरकार के समय सीमा पार से आतंकवादी घुस जाते थे, बम धमाके करते थे और भाग जाते थे. उन्होंने कहा, "मोदी जी को आपने प्रधानमंत्री बनाया. उरी और पुलवामा में हमला हुआ. भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा. उस दिन से पाकिस्तान कोई हरकत नहीं कर पाया."
  6. उत्तर प्रदेश से मच्छर और माफिया दोनों समाप्त: शाह
  7. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में अपराधियों को सीधा कर दिया है. पूरा उत्तर प्रदेश माफियाओं और मच्छरों से घिरा हुआ था, मगर भाजपा ने माफिया और मच्छरों दोनों को ही समाप्त कर दिया है. सहारा इंडिया का घोटाला उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती अखिलेश यादव सरकार में हुआ था और उसके पीड़ितों को उनका धन वापस दिलवाने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने शुरू कराया.  अब तक साढ़े तीन लाख लोगों को धन दिलवाया गया है और भविष्य में साढ़े तीन करोड लोगों को 85 हजार करोड रुपए वापस दिलाए जाएंगे."

 

Trending news