'UP में का बा' पर घमासान! अखिलेश यादव बोले- ज्यादा मत पूछो वरना...
Advertisement

'UP में का बा' पर घमासान! अखिलेश यादव बोले- ज्यादा मत पूछो वरना...

Akhilesh Yadav News: यूपी में का बा (UP Mein Ka Ba) गाना गाने वाली नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) का जिक्र करते हुए यूपी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने नेहा को पुलिस के नोटिस पर सवाला पूछा है.

'UP में का बा' पर घमासान! अखिलेश यादव बोले- ज्यादा मत पूछो वरना...

UP Mein Ka Ba: समाजवादी पार्टी (SP) के सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बड़े-बड़े विज्ञापनों के माध्यम से यह सपना दिखाया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश को 1 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी बना देंगे. पहले बीजेपी यह बताए कि 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी हो गई? महंगाई तो बढ़ा दी लेकिन आमदनी दोगुनी नहीं की. वन ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी के लिए उत्तर प्रदेश की ग्रोथ रेट क्या होगी? सरकार ने पिछले 5 साल और 1 साल इस बार का बर्बाद कर दिया. जो-जो वादे घोषणा पत्र में शामिल थे वह पूरे नहीं हुए. 1 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी की बात सपना है, झूठ है. इस दौरान अखिलेश यादव ने यूपी में का बा गाने वाली नेहा सिंह राठौर का भी जिक्र किया. अखिलेश यादव ने कहा कि अभी नेहा सिंह राठौर ने गाना गाया- यूपी में का बा तो क्या हुआ उसके साथ सोचिए. आप भी सच्चाई दिखाने लगेंगे तो आपको भी नोटिस मिलेगा.

केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने कहा कि इससे पहले 4 लाख करोड़ का मेला लगाया था. डिफेंस एक्सपो लगाया था. डिफेंस एक्सपो लगाने के बाद कहा था कि बुंदेलखंड में मिसाइल बनेंगी. आज 6 साल के बाद पूछना चाहेंगे कि कहां तक पहुंची हैं. केशव प्रसाद मौर्य पर अखिलेश यादव ने कहा कि उनसे कहिए कि असिस्टेंट गिरी छोड़ दें.

कानपुर की घटना पर ये कहा

वहीं, कानून व्यवस्था पर अखिलेश यादव ने कहा कि आपने देखा होगा कि यह लोग बुलडोजर लेकर घूम रहे हैं. सोचिए जिस तरीके से मां और बेटी की हत्या हुई है. अगर कोई दोषी है तो भारतीय जनता पार्टी. न्याय मांगने एक ब्राह्मण परिवार का बेटे गया तो उसको नंगा कर दिया. मुख्यमंत्री और सरकार बैठकर के देख रहे हैं. अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. आज खबर है कि पुलिस व्यापारी से पैसे लूट रही है. ये लॉ एंड आर्डर है. एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि महिला और बेटियों के लिए सबसे अनसेफ कोई प्रदेश है तो उत्तर प्रदेश है.

महंगाई पर अखिलेश का बयान

उन्होंने आगे कहा कि नोएडा में जो फ्लैट बनाने की बात हुई थी कितने फ्लैट बना दिए. नोएडा के लोग जानते हैं कि कितनी आमदनी उनकी बढ़ गई है. आमदनी बढ़ी नहीं महंगाई बढ़ गई. क्या इसका जवाब है? मुख्यमंत्री खुद आए थे और आश्वासन देकर गए थे कि सभी की रजिस्ट्री हो जाएगी, लेकिन अभी भी फ्लैट खाली हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news