Ajit Pawar: 'कुछ लोग 80 पार के बाद भी रिटायर होने को तैयार नहीं...', चाचा शरद पवार पर अजित पवार का तंज
Advertisement
trendingNow12048565

Ajit Pawar: 'कुछ लोग 80 पार के बाद भी रिटायर होने को तैयार नहीं...', चाचा शरद पवार पर अजित पवार का तंज

Sharad Pawar Vs Ajit Pawar: अजित पवार ने कहा, महाराष्ट्र सरकार के कर्मचारी 58 साल की उम्र में रिटायर होते हैं. लेकिन कुछ ऐसे लोग (शरद पवार जैसे) भी हैं जो 80 वर्ष की आयु को पार कर और अब 84 वर्ष के होने पर भी रिटायरमेंट के लिए तैयार नहीं हैं.

Ajit Pawar: 'कुछ लोग 80 पार के बाद भी रिटायर होने को तैयार नहीं...', चाचा शरद पवार पर अजित पवार का तंज

Maharashtra News: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने रविवार को अपने चाचा शरद पवार पर हमला बोला है. नाम नहीं लेते हुए अजित पवार ने कहा, कुछ लोग 80 साल से ज्यादा उम्र होने पर भी राजनीति से रिटायर नहीं होना चाहते. 

ठाणे में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अजित पवार ने कहा, 'महाराष्ट्र सरकार के कर्मचारी 58 साल की उम्र में रिटायर होते हैं. ज्यादातर लोग 75 साल की उम्र के होने के बाद अपने सक्रिय पेशेवर जीवन को आमतौर पर रोक देते हैं. लेकिन कुछ ऐसे लोग (शरद पवार जैसे) भी हैं जो 80 वर्ष की आयु को पार कर और अब 84 वर्ष के होने पर भी रिटायरमेंट के लिए तैयार नहीं हैं.'

अजित पवार ने थामा था बीजेपी का दामन

अजित पवार और उनके कुछ वफादार विधायक पिछले साल जुलाई में शिवसेना-BJP सरकार में शामिल हुए थे. इसके बाद, उन्होंने NCP के नाम और चुनाव चिह्न पर दावा किया था. इस कदम को NCP सुप्रीमो शरद पवार ने चुनाव आयोग में चुनौती दी थी. 

अजित ने कहा, "हम यहां काम करने के लिए हैं और हम काम करेंगे.'' उन्होंने कहा कि वह लोगों की सेवा करने के लिए राज्य सरकार में शामिल हुए हैं. मराठा समुदाय को आरक्षण के लिए चलाए जा रहे आंदोलन की अगुआई कर रहे कार्यकर्ता मनोज जरांगे को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए अजित ने कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी. 

सुले बोलीं- थप्पड़ मारना अपमानजनक

दूसरी ओर एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने बीजेपी विधायक के ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारने की घटना को अपमानजनक बताया. सुले ने कहा कि अगर विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखेंगी. सुले ने कहा, 'मुझे लगा कि BJP एक ऐसी पार्टी है जो लोगों का सम्मान करती है. क्या वे इस मुद्दे पर समझौता कर रहे हैं? क्या वे अपने सहयोगियों के ख़िलाफ़ हिंसा बर्दाश्त करेंगे?' 

पुणे छावनी निर्वाचन क्षेत्र से BJP विधायक सुनील कांबले ने शुक्रवार को शहर के ससून जनरल अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात एक कांस्टेबल को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया था. कांबले वहां एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे. बाद में पुलिसकर्मी की शिकायत पर कांबले के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया. 

Trending news