रियासी आतंकी हमले पर आया अजिंक्य रहाणे की वाइफ का रिएक्शन, लोगों ने रितिका सजदेह को किया ट्रोल
Advertisement
trendingNow12287722

रियासी आतंकी हमले पर आया अजिंक्य रहाणे की वाइफ का रिएक्शन, लोगों ने रितिका सजदेह को किया ट्रोल

Reasi Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही बस पर आंतकी हमले ने पूरे देश को आक्रोशित कर दिया है. इस घटना की जिम्मेदारी आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने ली है.

रियासी आतंकी हमले पर आया अजिंक्य रहाणे की वाइफ का रिएक्शन, लोगों ने रितिका सजदेह को किया ट्रोल

Reasi Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही बस पर आंतकी हमले ने पूरे देश को आक्रोशित कर दिया है. इस घटना की जिम्मेदारी आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने ली है. यह सगंठन पाकिस्तान समर्थित जैश ए मोहम्मद और लश्कर ए तैयबा के इशारों पर काम करता है. इस घटना में 10 लोगों की जान चली गई. सोशल मीडिया पर घटना के खिलाफ लोग लगातार लिख रहे हैं. 

रहाणे की वाइफ ने क्या लिखा?

भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका ने भी इस घटना पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में दिल टूटने वाला इमोजी शेयर किया. इसके अलावा राधिका ने घटना का एक वीडियो भी शेयर किया. सोशल मीडिया पर लोग राधिका की तारीफ कर रहे हैं. वह कह रहे हैं कि कम से कम किसी सेलिब्रिटी की वाइफ ने दुख तो जताया. राधिक सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं.

 

 

 

ये भी पढ़ें: Reasi terror attack: सामने आया रियासी हमले में 9 लोगों की मौत के जिम्मेदार का नापाक चेहरा, आतंकवादी पाकिस्तान का पूर्व फौजी हमजा

रितिका के पोस्ट को ढूंढ रहे लोग

राधिका के पोस्ट के बाद लोगों ने रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह के पोस्ट को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई. रितिका इनदिनों अमेरिका में हैं. वह टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारत के मैचों को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती हैं. भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान भी रितिका को स्टेडियम में देखा गया था. रितिका ने गाजा शहर के राफा में हिंसा को लेकर पोस्ट शेयर किया था. अब लोग रियासी हमले को लेकर उनके पोस्ट को ढूंढ रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

वैष्णो देवी जा रही थी बस

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार शाम आतंकवादियों ने उत्तर प्रदेश के तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर गोलीबारी की, जिससे बस खाई में जा गिरी. इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हुए हैं. बस शिव खोड़ी मंदिर से कटरा स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर जा रही थी और इसी दौरान पोनी इलाके के तेरयाथ गांव के पास शाम करीब छह बजकर 15 मिनट पर हमला हुआ. 53 सीटों वाली बस गोलीबारी के बाद गहरी खाई में गिर गई.

Trending news