मॉल के महिला टॉयलेट में बुर्का पहनकर पहुंचा एक शख्स, बना रहा था Video; अब हुआ ये हाल
Advertisement
trendingNow11829993

मॉल के महिला टॉयलेट में बुर्का पहनकर पहुंचा एक शख्स, बना रहा था Video; अब हुआ ये हाल

Kerala News: पुलिस ने आरोपी के फोन के साथ-साथ अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया बुर्का भी जब्त कर लिया है.  आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

मॉल के महिला टॉयलेट में बुर्का पहनकर पहुंचा एक शख्स, बना रहा था Video; अब हुआ ये हाल

Kochi News: कोच्चि पुलिस ने एक 23 वर्षीय व्यक्ति को बुर्का पहनकर महिला के रूप में कपड़े पहनने और महिला शौचालय से वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. घटना मंगलवार शाम एक मशहूर मॉल में हुई. आरोपी की पहचान अभिमन्यु के रूप में हुई है, जो कोच्चि में कार्यरत एक रोबोटिक्स इंजीनियरिंग स्नातक है.

आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उस पर आईपीसी की धारा 354 (सी) (ताक-झांक), 419 (प्रतिरूपण) और आईटी अधिनियम की धारा 66ई के तहत मामला दर्ज किया गया है.

कैमरा दरवाजे के पास रखा
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि अभिमन्यु कथित तौर पर मॉल में महिलाओं के शौचालय में घुस गया, उसने अपना मोबाइल फोन एक बॉक्स में रखा और महिलाओं की गुप्त रूप से फिल्म बनाने के लिए उसे दरवाजे के पास रख दिया. हालांकि, उसके संदिग्ध व्यवहार को सुरक्षा कर्मियों ने देखा जिन्होंने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिमन्यु को गिरफ्तार कर लिया.

 

पुलिस ने बुर्का और फोन किया जब्त
अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने अभिमन्यु के फोन के साथ-साथ अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया बुर्का भी जब्त कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी के बारे में अधिक जानकारी इक्ट्ठा की जा रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि क्या वह पहले भी ऐसी घटनाओं में शामिल रहा है या नहीं.

कर्नाटक में फ्री बस यात्रा के लिए एक शख्स ने पहना बुर्का
इसी से मिलती-जुलती एक घटना पिछले महीने कर्नाटक के धारवाड़ जिले में देखने को मिली थी. कर्नाटक में सरकार ने महिलाओं के लिए सरकारी बसों में शक्ति योजना लागू की है जिसके तहत महिलाएं बस में मुफ्त यात्रा का लाभ उठा सकती हैं. ऐसे में यहां बस का फ्री टिकट पाने के लिए एक युवक बुर्का पहनकर पहुंच गया था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स की पहचान वीरभद्रैया मठपति के रूप में हुई थी. हालांकि बस में सफर कर रहे अन्य लोगों को उस पर शक हो गया. जिसके बाद लोग उसके पास पहुंचकर कई तरह के सवाल करने लगे. तब लड़के की असलियत सामने आई.

Trending news