Saurabh Thakur Journey: सौरभ ठाकुर का एक छोटे से गांव से मनोरंजन उद्योग तक का सफर
Advertisement
trendingNow11297420

Saurabh Thakur Journey: सौरभ ठाकुर का एक छोटे से गांव से मनोरंजन उद्योग तक का सफर

Saurabh Thakur ने 2021 में अपने सपने का सही रास्ता खोज लिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फुटेज साझा करना शुरू किया, और क्या अनुमान लगाया? उसे वह सफलता मिली जो वह हमेशा से चाहता था. 

 

Saurabh Thakur Journey: सौरभ ठाकुर का एक छोटे से गांव से मनोरंजन उद्योग तक का सफर

Saurabh Thakur: इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग आधुनिक दुनिया में एक प्रमुख शक्ति बन गई है और इस विकासशील उद्योग में काम करने के लिए युवाओं की भर्ती कर रही है. एक प्रभावशाली व्यक्ति होने की इच्छा आज के समाज में कई युवा व्यक्तियों द्वारा साझा की जाती है. उनमें से एक सौरभ ठाकुर नाम का युवक था. वह एक गरीब घर का युवक है, और उसने एक बार एक सपना देखा था जिसने अपने आस-पास के सभी लोगों को हंसाया था.

सौरभ को अजय नगर के छोटे से समुदाय में अपनी आकांक्षा का समर्थन करने के लिए आवश्यक कुछ साधनों में पाला गया था. सौरभ के माता-पिता के लिए एक प्रभावशाली बनने की उनकी इच्छा का समर्थन करना मुश्किल है क्योंकि उनकी पृष्ठभूमि किसान के रूप में है. हालांकि, दुनिया भर में एक प्रसिद्ध व्यक्ति बनने की उनकी महत्वाकांक्षा उनके माता-पिता की स्थिति से आगे बढ़ी. गया के "उत्कृष्ट विद्यालय, रायसेन" में अपनी पढ़ाई जारी रखने से पहले उन्होंने अपने गांव में अपनी प्रारंभिक शिक्षा पूरी की. उन्होंने उस समय अपना सोशल मीडिया साहसिक कार्य शुरू किया, नौवीं कक्षा में रहते हुए YouTube पर अपनी मुट्ठी भर क्लिप पोस्ट की, लेकिन उन्हें वहां ज्यादा सफलता नहीं मिली.

2021 में अपने सपने का सही रास्ता खोजा

हालांकि, उन्होंने 2021 में अपने सपने का सही रास्ता खोज लिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फुटेज साझा करना शुरू किया, और क्या अनुमान लगाया? उसे वह सफलता मिली जो वह हमेशा से चाहता था. लोगों ने उनके वीडियो को किसी भी अन्य की तुलना में अधिक पसंद करना शुरू कर दिया, उन्होंने उनके साहसिक कार्य पर उनका अनुसरण किया, और अंततः उन्होंने हजारों दर्शकों को प्राप्त किया। वह जल्दी से वायरल हो गया और विभिन्न एड गिग्स प्राप्त करना शुरू कर दिया. उनका आर्थिक रास्ता वहीं से शुरू हुआ. उनके परिवार ने भी अपने बेटे पर विश्वास करना और प्रोत्साहित करना शुरू कर दिया. अपने विकास को निधि देने के लिए अपनी नकदी का उपयोग करने के अलावा, उन्होंने अपने माता-पिता के खेत में भी सहायता करना सुनिश्चित किया. एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में सफल होने की उनकी खोज में कई लोग शामिल हुए और उनका समर्थन किया.

हालांकि, अब उनकी खुद के लिए एक बड़ी इच्छा है: वह एक अभिनेता बनना चाहते हैं. इस सपने का समर्थन करने और हासिल करने के लिए, उन्होंने सिनेमाघरों में अपने साहसिक कार्य की शुरुआत की, जहां उन्हें कई तरह के कलाकारों का सामना करना पड़ा, जिन्होंने उन्हें एक शुरुआत के रूप में प्रोत्साहित किया और उनका समर्थन किया. उनका वर्तमान लक्ष्य मुंबई में स्थानांतरित होना और एक फिल्म-अभिनय कैरियर शुरू करना है. हमें उम्मीद है कि यह अद्भुत युवा अपने सपनों को पूरा करने में सक्षम होगा. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news