Glowing Skin Tips: सुबह खाली पेट पीएं ये ड्रिंक्स, मिलेगी ग्लोइंग स्किन, बेली फैट भी होगा कम
Advertisement
trendingNow11335270

Glowing Skin Tips: सुबह खाली पेट पीएं ये ड्रिंक्स, मिलेगी ग्लोइंग स्किन, बेली फैट भी होगा कम

Glowing Skin Tips: आज के समय में हर कोई हेल्दी और ग्लोइंग स्किन चाहता है. लड़कियां चमकती-दमकती स्किन के लिए न जाने कितने सारे उपाय करती हैं. ऐसे में अगर आप अपने चेहरी की स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग बनानी हैं तो कुछ ये कुछ ड्रिंक्स ले सकती हैं.

प्रतिकात्मक तस्वीर

Glowing Skin Tips: आज की दुनिया में हर कोई हेल्दी और ग्लोइंग स्किन चाहता है. लड़कियां चमकती-दमकती स्किन पाने के लिए न जाने कितने उपाय करती हैं. ऐसे में अगर आप अपने चेहरी की स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग बनाना चाहती हैं तो कुछ ड्रिंक्स ले सकती हैं. ये ड्रिंक्स आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है. अच्छे रिजल्ट के लिए इन ड्रिंक्स को सुबह खाली पेट पीना चाहिए. ऐसा चेहरे की स्किन ग्लो तो करेंगी ही साथ में वजन कम करने में मदद मिलेगी.

गाजर-चुकंदर जूस
सुबह खाली पेट गाजर और चुकंदर का जूस पीना सेहत के लिए फायदेमंद होता है. आप गाजर और चुकंदर को धोकर ब्लेंड करके पी लें. यह जून न सिर्फ वेट लॉस में मदद करेगा, बल्कि स्किन भी नेचुरली ग्लो करेगी.

नींबू-पुदीने का पानी
सुबह गुनगुने पानी में एक पूरा नींबू निचोड़ दें और फिर इसमें पुदीने की पत्तियां मसल कर डाल दें. इस ड्रिंक को दो महीने तक सुबह खाली पेट पिएं, आपको अतंर अपने आप समझ में आने लगेगा. 

आंवला जूस
आंवला जूस भी वेट लॉस और ग्लोइंग स्किन के लिए आंवला का जूस बेहद फायदेमंद होता है. आंवला के जूस में आप एक चुटकी काली मिर्च डालकर भी इसको पी सकते हैं. 

नारियल पानी
नारियल पानी चेहरे की स्किन के लिए ही नहीं, बल्कि वजन घटाने के लिए भी अच्छा माना जाता है. इसे पीने से शरीर का डाइजेशन सिस्टम भी अच्छा होता है.

एप्पल विनेगर
सुबह खाली पेट सेब के सिरके में नींबू, अदरक, लहसुन, दालचीनी और शहद मिलाकर पी सकते हैं. ये बेली फैट कम करने में भी मदद करता है. आप चाहें, तो लहसुन या अदरक के बिना भी इसे पी सकते हैं.

Disclaimer: इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है. हालांकि इसकी नैतिक जिम्मेदारी ज़ी न्यूज़ हिन्दी की नहीं है. हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें. हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है.

Trending news