Xiaomi Pad 7 Pro पर जोरों-शोरों से काम कर रही कंपनी, इन खूबियों से हो सकता है लैस
trendingNow11984692

Xiaomi Pad 7 Pro पर जोरों-शोरों से काम कर रही कंपनी, इन खूबियों से हो सकता है लैस

Xiaomi Pad 7 Pro: Xiaomi कथित तौर पर Mi Pad 7 Pro पर काम कर रहा है, जिसमें स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर और 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 10 इंच का LCD डिस्प्ले हो सकता है. 

 

Xiaomi Pad 7 Pro पर जोरों-शोरों से काम कर रही कंपनी, इन खूबियों से हो सकता है लैस

Mi Pad 7 Pro: Xiaomi ने इस साल की शुरुआत में अपनी Pad 6 सीरीज़ जारी की थी, लेकिन कंपनी कथित तौर पर पहले से ही अपने टैबलेट रेंज की नवीनतम पीढ़ी पर काम कर रही है, जिसमें प्रोसेसर और डिस्प्ले के मामले में प्रमुख अपग्रेड की योजना बनाई गई है.

Mi Pad 7 Pro के एक्स्पेक्टेड फीचर्स 

GSMChina की एक रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi Pad 7 Pro को 'Sheng' कोडनेम दिया गया है, जो अपने टैबलेट लाइनअप के लिए संगीत वाद्ययंत्रों को कोडनेम के रूप में उपयोग करने की Xiaomi की प्रथा पर आधारित है, और इसे मॉडल नंबर 'N81A' नामित किया गया है.

कथित तौर पर, Xiaomi Pad 7 Pro पिछले साल के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है, जो इसे Pad 6 Pro की तुलना में बेहतर प्रदर्शन प्रदान करता है, जो स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट के साथ आया था. Pad 7 Pro में 1480*2367 के रिज़ॉल्यूशन और 144 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ 10 इंच का LCD डिस्प्ले भी हो सकता है.

टैबलेट में एक प्राइमरी सेंसर और डेप्थ सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप भी होगा, जबकि फ्रंट और रियर कैमरों के सटीक स्पेसिफिकेशन अभी तक सामने नहीं आए हैं. टैबलेट ड Dolby से सपोर्ट के साथ क्वाड स्टीरियो स्पीकर सेटअप के साथ भी आ सकता है, जबकि Xiaomi के नए HyperOS पर एंड्रॉइड 14 पर चल रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi अगले साल अप्रैल में Xiaomi 14 Ultra हैंडसेट के साथ नई Mi Pad 7 रेंज लॉन्च करने की उम्मीद है. Xiaomi Pad 6 Pro के समान, Pad 7 Pro के भारत और अन्य वैश्विक बाजारों में आने की संभावना नहीं है, और यह चीनी बाजार तक ही सीमित हो सकता है. इस बीच, Xiaomi Pad 7, जिसका वर्तमान में Xiaomi की लैब में परीक्षण किया जा रहा है, के वैश्विक स्तर पर जारी होने की उम्मीद है.

Trending news