Xiaomi ने उतारी 'Pick Mi Up' सर्विस, अब ग्राहक घर बैठे कर पाएंगे ये जरूरी काम
Advertisement

Xiaomi ने उतारी 'Pick Mi Up' सर्विस, अब ग्राहक घर बैठे कर पाएंगे ये जरूरी काम

Xiaomi Pick Mi Up: Xiaomi India ने Xiaomi और Redmi यूजर्स के लिए Xiaomi Service+ ऐप के माध्यम से एक होम पिक-अप सेवा, पिक एमआई अप सर्विस को शुरू कर दिया है.

Xiaomi ने उतारी 'Pick Mi Up' सर्विस, अब ग्राहक घर बैठे कर पाएंगे ये जरूरी काम

Xiaomi New Service: Xiaomi India ने Xiaomi और Redmi यूजर्स के लिए धमाकेदार नई सर्विस शुरू की है. दरअसल कंपनी ने Xiaomi Service+ ऐप के माध्यम से होम पिक-अप सेवा "पिक Mi अप" पेश की है. यह सुविधाजनक स्मार्टफोन मरम्मत और सहायक सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करता है. अब इस सर्विस के इस्तेमाल से फोन को रिपेयर करवाना आसान और तेज हो जाएगा जिससे ग्राहकों को काफी बेनिफिट्स मिलने वाले हैं. 

क्या होगा इस सर्विस में ख़ास 

जानकारी के अनुसार पिक एमआई अप सेवा आपके स्मार्टफोन की मरम्मत के लिए परेशानी मुक्त समाधान प्रदान करती है. बस, Xiaomi Service+ ऐप इंस्टॉल करें, 'पिक Mi' फीचर चुनें, और अपने डिवाइस के लिए पिकअप और ड्रॉप-ऑफ सेवा शुरू करने के लिए आवश्यक जानकारी प्रदान करें. 

Xiaomi Service+ ऐप Xiaomi और Redmi डिवाइस यूजर्स को अतिरिक्त सपोर्ट कार्यात्मकताओं की एक श्रृंखला तक पहुंच प्रदान करता है. इनमें रिमोट प्रोडक्ट डेमोंस्ट्रेशन से लेकर सेल्फ-हेल्प रिसोर्सेज, बॉट या लाइव प्रतिनिधि के साथ चैट विकल्प, नियुक्ति शेड्यूलिंग, सेवा केंद्र स्थान सेवाएं और बहुत कुछ शामिल हैं.

ग्राहकों को स्पेयर पार्ट्स की कीमतों को वेरिफाई सत्यापित करने और अपने उपकरणों की वारंटी के बारे में जानकारी करने का भी ऑप्शन इस सर्विस में यूजर्स को दिया जाने वाला है जिससे कंपनी के साथ उनका रिश्ता और भी मजबूत होगा साथ ही साथ कंपनी के डिवाइसेज की बिक्री में भी बढ़ोत्तरी होने की संभावना है. इस सर्विस में स्थिति का आकलन करने का विकल्प भी मिलता है. जिन व्यक्तियों ने मरम्मत के लिए अपने उपकरण पहले ही जमा कर दिए हैं, उनकी स्थिति को ट्रैक करना ऐप के माध्यम से संभव हो गया है.

क्या होगी कीमत 

पिकअप और ड्रॉप सर्विस 199 रुपये प्लस जीएसटी, पर उपलब्ध है. जबकि व्यक्तिगत पिक-अप या ड्रॉप-ऑफ सेवाओं की कीमत 99रु प्लस जीएसटी होगी. आप Xiaomi Service+ ऐप को Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं. इस बीच, लागत में कटौती के प्रयासों और अधिक महंगे मोबाइल उपकरणों पर ध्यान केंद्रित करने की मदद से, Xiaomi Corp. ने स्मार्टफोन बाजार में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन भी किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, जून में समाप्त तीन महीनों में कंपनी की शुद्ध आय दोगुनी होकर 3.67 बिलियन युआन हो गई.

इस सर्विस के आने के बाद अब कंपनी के स्माटफोन रिपेयर करवाने के लिए आपको मशक्कत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी बल्कि इन्हें बड़ी ही आसानी से घर बैठे ही रिपेयर करवाया जा सकेगा और स्थिति का भी आकलन किया जा सकता है, जैसे फोन कब तक आपको मिलेगा और कौन से प्रक्रिया पर फोन पहुंच चुका है, यह सारी जानकारी आपको इस सर्विस में ऑफर कर दी जाएगी.

Trending news