बारिश शुरू होते ही धड़ाम से गिरी Window AC की कीमत, खरीदने को मची भगदड़! कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक
Advertisement
trendingNow11775058

बारिश शुरू होते ही धड़ाम से गिरी Window AC की कीमत, खरीदने को मची भगदड़! कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक

Window AC: अगर आप भी एयर कंडीशनर की कीमत कम होने का इंतजार कर रहे थे तो ये आपके लिए सुनहरा मौका साबित हो सकता है क्योंकि इतना बड़ा डिस्काउंट शायद ही आपको कभी मिलेगा.  

बारिश शुरू होते ही धड़ाम से गिरी Window AC की कीमत, खरीदने को मची भगदड़! कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक

Window AC: अगर आप एक विंडो एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो यह मौका आपके लिए सबसे तगड़ा है क्योंकि बारिश आते ही विंडो एयर कंडीशनर की कीमत में भारी गिरावट देखने को मिल रही है जिसकी वजह से अब विंडो एयर कंडीशनर को अगर आप ऑनलाइन खरीदने हैं तो आपको बंपर डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है. योर डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि आप काफी भारी भरकम बचत कर सकते हैं और आपको अपनी जेब भी ढीली नहीं करनी पड़ेगी. अगर आप भी ज्यादा कीमत होने की वजह से एयर कंडीशनर नहीं खरीद पाए थे तो अब आपके पास सुनहरा मौका है. तो चलिए जानते हैं कौन से एयर कंडीशनर पर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

Lloyd 1 Ton 2 Star Window AC - White  (GLW12C2YWSEW, Copper Condenser)

Lloyd 1 Ton 2 Star Window AC की बात की जाए तो इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को काफी सारी खासियत है देखने को मिल जाती हैं जिसमें 2 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग तो मिलती ही है जो 5% बिजली की बचत करती है. इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को ऑटो रीस्टार्ट का फंक्शन मिल जाता है. इतना ही नहीं कॉलिंग के लिए कॉपर का इस्तेमाल किया जाता है जिससे कम खर्चे में रखरखाव किया जा सकता है और ग्राहकों को ज्यादा जेब ढीली नहीं करनी पड़ती है. इस एयर कंडीशनर में स्लीप मॉड भी मिल जाता है ऐसे में आपको तापमान बढ़ता या घटना नहीं पड़ता है यह अपने आप ही सेलेक्ट हो जाता है जितनी आपको जरूरत होती है. इस एयर कंडीशनर को ग्राहक सिर्फ 24,390 रुपये में खरीद सकते हैं. इसकी कीमत वैसे तो 29,990 रुपये है लेकिन इस पर 19 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट अमेजन पर ऑफर किया जा रहा है. 

Blue Star 0.8 Ton 3 Star Window AC - White  (WFA309GN, Copper Condenser)

Blue Star 0.8 Ton 3 Star Window AC ग्राहकों के बजट में आसानी से फिट हो जाता है. ये एयर कंडीशनर 0.8 Ton की क्षमता के साथ आता है. इसमें ग्राहकों को 3 Star BEE Rating 2023 भी मिल जाती है. ये एयर कंडीशनर 15% ज्यादा बिजली की बचत करता है. आपको बता दें कि इसमें ऑटो रीस्टार्ट फीचर के साथ कॉपर कूलिंग का ऑप्शन मिल जाता है. इतना ही नहीं इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को स्लीप मोड मिल जाता है. इसकी कीमत 25,999 रुपये है लेकिन ये कीमत इसकी असल कीमत यानी 30,000 रुपये पर 13 परसेंट डिस्काउंट के बाद ऑफर की जा रही है. ये डिस्काउंट अमेजन पर ऑफर किया जा रहा है. 

Trending news