धड़ाम से गिरीं इन iPhone मॉडल्स की कीमत, भरा पड़ा है स्टॉक और ग्राहकों को कानों कान नहीं है खबर
Advertisement
trendingNow11848126

धड़ाम से गिरीं इन iPhone मॉडल्स की कीमत, भरा पड़ा है स्टॉक और ग्राहकों को कानों कान नहीं है खबर

iPhone Discount: Apple iPhone मॉडल्स पर फेस्टिव सीजन शुरू होने के बाद डिस्काउंट दिया जा रहा है, ये डिस्काउंट ग्राहकों को हजारों रुपयों की बचत करवा सकता है. 

धड़ाम से गिरीं इन iPhone मॉडल्स की कीमत, भरा पड़ा है स्टॉक और ग्राहकों को कानों कान नहीं है खबर

Apple iPhone Discount for Users: Apple iPhone मॉडल्स दुनिया के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स हैं. इन्हें खरीदने के लिए वैसे तो आम स्मार्टफोन्स से ज्यादा रकम अदा करनी पड़ती है, लेकिन फिर भी इनके फीचर्स, इनका धाकड़ कैमरा और इनका प्रीमियम डिजाइन, ग्राहकों को इन्हें खरीदने पर मजबूर कर देता है. अगर आप भी लंबे समय से एक दमदार आईफोन मॉडल खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको इन पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी हजारों रुपयों की बचत करवा सकता है. 

iPhone 13: APPLE iPhone 13 (Pink, 128 GB) वेरिएंट पर फ्लिपकार्ट जोरदार बचत करने का मौक़ा दे रहा है. इस  128 जीबी की स्टोरेज मिल जाती है साथ ही साथ इसमें 15.49 cm (6.1 inch) का सुपर Retina XDR डिस्प्ले को भी शामिल किया गया है जो ग्राहकों को जोरदार एक्सपीरियंस ऑफर करता है. इस वेरिएंट को खरीदने की एक बड़ी वजह है इसका कैमरा सेटअप, बता दें कि इसके रियर में ग्राहकों को 12MP + 12MP कैमरा सेटअप मिल जाता है. इतना ही नहीं, अगर बात करें इस वेरिएंट के फ्रंट की तो यहां पर भी 12MP का फ्रंट कैमरा मिल जाता है. अगर बात करें परफॉर्मेंस की तो इस वेरिएंट के साथ ग्राहकों को A15 Bionic Chip मिल जाती है. ये काफी दमदार है और यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीययंस ऑफर करती है. बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो इस वेरिएंट का लिस्टेड प्राइज फ्लिपकार्ट पर 59,999 रुपये है, हालांकि फ्लिपकार्ट की तरफ से ही इस पर एक तगड़ा एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जो 58,549 रुपये का है. अगर ये एक्सचेंज बोनस पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को इस मॉडल को खरीदने के लिए महज 1,450 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे.   

iPhone 14: डिस्काउंट की बात करें तो APPLE iPhone 14 (Midnight, 128 GB) वेरिएंट पर फ्लिपकार्ट ये ऑफर दे रहा है. इसमें 15.49 cm (6.1 inch) का सुपर Retina XDR डिस्प्ले को भी शामिल किया गया है जो ग्राहकों को जोरदार एक्सपीरियंस ऑफर करता है. इस वेरिएंट को खरीदने की एक बड़ी वजह है इसका कैमरा सेटअप, बता दें कि इसके रियर में ग्राहकों को 12MP + 12MP कैमरा सेटअप मिल जाता है. इतना ही नहीं, अगर बात करें इस वेरिएंट के फ्रंट की तो यहां पर भी 12MP का फ्रंट कैमरा मिल जाता है. अगर बात करें परफॉर्मेंस की तो इस वेरिएंट के साथ ग्राहकों को A15 Bionic Chip, 6 Core Processorमिल जाता है. ये काफी दमदार है और यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीययंस ऑफर करती है. बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो इस वेरिएंट का लिस्टेड प्राइज फ्लिपकार्ट पर 67,999 रुपये है, फ्लिपकार्ट की तरफ से इस पर एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जो 66,549 रुपये का है. अगर ये एक्सचेंज बोनस पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को इस मॉडल को खरीदने के लिए महज 1,450 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे.   

 

Trending news