Geyser को फेल कर रहा ये प्रोडक्ट, पलक झपकते ही उबाल देता है बर्फ जैसा पानी
Advertisement
trendingNow11992737

Geyser को फेल कर रहा ये प्रोडक्ट, पलक झपकते ही उबाल देता है बर्फ जैसा पानी

Tap Water Heater: मार्केट में अब एक ऐसा तगड़ा वॉटर हीटिंग प्रोडक्ट आ गया है जो तुरंत ही गर्म पानी देता है. ये प्रोडक्ट बेहद ही किफायती है. 

Geyser को फेल कर रहा ये प्रोडक्ट, पलक झपकते ही उबाल देता है बर्फ जैसा पानी

Tap Water Heater:  अगर आप गीजर खरीदने का बजट नहीं बना पा रहे हैं और सर्दी के मौसम में आपको काफी दिक्कत हो रही है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल हम आपक लिए एक ऐसा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो आपको इस समस्या को दूर कर देगा. 

टैप वाटर हीटर

टैप वॉटर हिटर एक बेहद ही ट्रेंडिंग प्रोडक्ट है जिसे आप मार्केट से आसानी से खरीद सकते हैं. यह ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसे अपने घर में लगाना इतना आसान है कि आप सोच नहीं सकते हैं. जहां पर लोग ₹10000 से लेकर ₹15000 खर्च करके एक बड़ा गीजर खरीदते हैं उसी जगह पर यह डिवाइस इतना सस्ता है और गीजर की तरह काम करता है और पानी को मिनटों में खौला देता है. यह सीधे आपके घर के नल में लगाया जा सकता है और जब नल से पानी निकलता है तो यह अपने आप ही इसे गर्म कर देता है, और आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. ये गीजर से कम बिजली की खपत करता है और इसकी बॉडी शॉप प्रूफ बनाई गई है जिसमें आपको एक डिस्प्ले भी देखने को मिल जाता है.

कितनी है कीमत और क्या है इसकी खासियत 

अमेज़न से लेकर ग्राहक इसे परचेज कर सकते हैं और इसकी कीमत तकरीबन 1200 रुपये के आसपास है. इसकी बॉडी प्लास्टिक मटीरियल से तैयार की गई है जो शॉक लगने से बचाती है. आपको बता दें कि इस डिवाइस को आप आसानी से इनस्टॉल करवा सकते हैं और ये काफी तेजी से पानी को गर्म कर सकता है. आकार में छोटा होने की वजह से ये जगह नहीं घेरता है और टैप में आसानी से फिट हो सकता है.

Trending news